हार्दिक पांड्या बने घर के शेफ, इस डिश के लिए मिली भाभी से तारीफ

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को मैदान में गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाते हैं. लेकिन ये नया स्किल सीखने का मौका भी उन्होंने निकाल ही लिया.

हार्दिक पांड्या बने घर के शेफ, इस डिश के लिए मिली भाभी से तारीफ
अपने भाई क्रुणाल, भाभी पंखुरी और मंगेतर नताशा के साथ हार्दिक पांड्या.

नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आजकल क्रिकेट बंद होने के कारण पूरा समय अपने घर पर ही बिता रहे हैं. इस समय का इस्तेमाल पांड्या अपने सभी शौक पूरे करने में कर रहे हैं. कभी वह अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ मिलकर गाना गाते हैं तो कभी पांड्या हाउस की रात म्यूजिक के धमाल में बीतती है. इसी दौरान पांड्या ने सोमवार रात को अपने घर की किचन की जिम्मेदारी संभाल ली. बस फिर क्या था शेफ बने पांड्या ने बना दी एक ऐसी शानदार डिश, जिसके लिए उन्हें अपनी भाभी पंखुरी शर्मा (Pankhuri Sharma) से भी तारीफ मिल गई.

पांड्या ने बनाया चीज बटर मसाला
हार्दिक पांड्या ने शेफ के तौर पर किचन की जिम्मेदारी संभालते हुए पनीर बटर मसाला बनाकर सभी को खिलाया. हार्दिक ने यह डिश बनाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी खाना बनाते हुए फोटो शेयर करने के साथ ही अपने बनाए चीज बटर मसाला की भी फोटो फैंस को दिखाई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ नया सीखने में अपना हाथ आजमाने के लिए अभी ज्यादा देर नहीं हुई. पांड्या हाउस में शेफ की ड्यूटी. डिश बना रहा हूं. डिश है चीज बटर मसाला.' इस फोटो पर पंखुरी भाभी ने लिखा, 'बेस्ट' इस फोटो को पांड्या के फैंस ने कितना पसंद किया है, इसका अंदाजा 10 लाख से ज्यादा लाइक आने से लग जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

शिखर धवन ने भी की तारीफ
पांड्या की बनाई डिश का फोटो देखकर उनके टीम साथी और भारतीय क्रिकेट टीम के 'गब्बर' भी तारीफ करने से नहीं चूके. भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने हंसने वाले इमोजी शेयर करते हुए लिखा, 'बिल्कुल भाई तूने ही बनाया होगा.' पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनफ पटेल ने भी तारीफ वाले इमोजी पांड्या के फोटो पर शेयर किए हैं. 

कमर की चोट से उबर रहे हैं हार्दिक
हार्दिक पांड्या क्रिकेट बंद रहने के इस दौर में अपनी कमर की चोट से उबरने की प्रक्रिया में है. पिछले साल वर्ल्ड कप में आखिरी वनडे मैच और सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच खेलने वाले हार्दिक को कमर में जर्क फ्रेक्चर के कारण लंदन में ऑपरेशन कराना पड़ा था. ऐसे में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण क्रिकेट के बंद होने से उन्हें इस चोट से उबरने के लिए पर्याप्त समय मिल गया है. पिछले दिनों उनकी तरफ से शेयर किए गए जिम के वीडियो से लगता भी है कि हार्दिक अब इस चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं.