हार्दिक पांड्या और एली अवराम फिर दिखे साथ, कैमरे देखते ही छिपाया चेहरा
Advertisement
trendingNow1383719

हार्दिक पांड्या और एली अवराम फिर दिखे साथ, कैमरे देखते ही छिपाया चेहरा

लंबे समय से टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और एली अवराम साथ साथ देखे जा रहे हैं.

दोनों को हाकिम अलीम के सेलून पर एक साथ देखा गया. फाइल फोटो

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच लगता है एक और लव स्टोरी लगता धीरे धीरे जन्म ले चुकी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और एली अवराम के बीच अफेयर की खबरें अक्सर अफवाहों के रूप में सामने आती रहती हैं. लेकिन अब ये बात पक्की होती जा रही है कि इन दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है. ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं.

  1. अभी हाल में दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया था
  2. एक एड शूट के समय भी दोनों साथ साथ देखे गए
  3. हालांकि दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को नहीं कबूला है
  4.  

रविवार की रात को एक बार फिर से ये दोनों एक साथ देखे गए. हार्दिक पांड्या और एली को हाकिम अलीम के सेलून पर साथ साथ देखा गया. जैसे फोटोग्राफरों की उन पर नजर पड़ी, उनके फोटो लेने के लिए क्लिक क्लिक की आवाजें आनी लगीं, लेकिन एली ने कार में बैठते ही अपना चेहरा छिपा लिया.

हाकिम अलीम मुंबई में सेलिब्रिटीज के बीच काफी पॉपुलर नाम है. अभी हाल में विराट कोहली का भी हेयर स्टाइल हाकिम अलीम ने ही चेंज किया था. इसकी फोटो विराट ने अपने अकाउंट पर शेयर की थी.

 

Great cut from the style master @aalimhakim

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इससे पहले एली अवराम और हार्दिक पांड्या को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. इसके अलावा एक एड की शूट पर भी हार्दिक पांड्य के साथ बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को देखा गया था. इस एड को एली अवराम शूट नहीं कर रही थीं. इस एड को हार्दिक पांड्या कर रहे थे, लेकिन एली वहां मौजूद थीं.

इन दोनों के बीच अफेयर को इस बात से भी बल मिल रहा है कि एली अवराम की हर पोस्ट को इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या लाइक करते हुए दिखते हैं. एली भी पांड्या की कई पोस्ट पर अपने प्यारे रिएक्शन देती हैं.

Trending news