एयरपोर्ट पर करोड़ों की घड़ियां जब्त होने की खबर वायरल होने पर हार्दिक पांड्या का रिएक्शन आया सामने
X

एयरपोर्ट पर करोड़ों की घड़ियां जब्त होने की खबर वायरल होने पर हार्दिक पांड्या का रिएक्शन आया सामने

हार्दिक पांड्या जब दुबई से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो कस्‍टम विभाग ने उनकी जांच. इस दौरान उनके पास से दो घड़ियां जब्त की गई हैं. हार्दिक पांड्या की इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई, जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या का रिएक्शन सामने आया है. 

एयरपोर्ट पर करोड़ों की घड़ियां जब्त होने की खबर वायरल होने पर हार्दिक पांड्या का रिएक्शन आया सामने

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत लौटते वक्त बुरी तरह फंस गए हैं. हार्दिक पांड्या जब दुबई से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो कस्‍टम विभाग ने उनकी जांच. इस दौरान उनके पास से दो घड़ियां जब्त की गई हैं. हार्दिक पांड्या की इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हार्दिक की इन 2 घड़ियों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई, जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या का रिएक्शन सामने आया है. इन आरोपों को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक ट्वीट कर पूरी सच्चाई बताई है.

हार्दिक पांड्या का रिएक्शन आया सामने

दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक पांड्या से एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने 2 लग्‍जरी घड़ियों को जब्‍त किया. हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर सफाई दी है. उन्होंने लिखा, '15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर मैं खुद दुबई से जो सामान खरीदकर लाया था, उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था. मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है. मैंने खुद को सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है.'

घड़ी की बताई सही कीमत 

पांड्या ने आगे लिखा, 'कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे हैं. वो फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं. मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है. घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है.'

टी-20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप रहे पांड्या 

बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप में गेंद और बल्ले के साथ बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं और पांच मैचों की तीन पारियों में 69 रन ही बना पाए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया से ड्रॉप किया गया है. हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया गया है.  

पिछले साल भाई क्रुणाल पांड्या भी फंसे थे 

इससे पहले नवंबर 2020 में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के पास से भी लग्‍जरी घड़ियां मिली थीं. उन्‍हें तब डायरेक्‍टरेट ऑफ रेवेन्‍यू इंटेलीजेंसी (DRI) के अधिकारियों ने रोक लिया था. जिसके बाद इस मामले को कस्‍टम विभाग को सौंप दिया गया था.

Trending news