हार्दिक पांड्या ही नहीं ये खिलाड़ी भी रहा टीम इंडिया की जीत का हीरो, तोड़ डाली पाकिस्तान की कमर
Advertisement

हार्दिक पांड्या ही नहीं ये खिलाड़ी भी रहा टीम इंडिया की जीत का हीरो, तोड़ डाली पाकिस्तान की कमर

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के महामुकाबले में भले ही हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को दबाव के हालात से पार पाते हुए जीत की दहलीज पर पहुंचाया, लेकिन एक शख्स के बिना ये बिल्कुल भी मुमकिन नहीं होता. 

हार्दिक पांड्या ही नहीं ये खिलाड़ी भी रहा टीम इंडिया की जीत का हीरो, तोड़ डाली पाकिस्तान की कमर

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के महामुकाबले में भले ही हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को दबाव के हालात से पार पाते हुए जीत की दहलीज पर पहुंचाया, लेकिन एक शख्स के बिना ये बिल्कुल भी मुमकिन नहीं होता. बता दें कि भारत ने एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया.

पाकिस्तान की कमर तोड़कर रख दी

हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिये. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए. हार्दिक पांड्या को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने सही मायने में पाकिस्तान की कमर तोड़कर रख दी.

पांड्या ही नहीं ये खिलाड़ी भी था टीम इंडिया की जीत का हीरो

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी घातक गेंदबाजी से पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया. भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के सबसे कामयाब गेंदबाज बनकर उभरे. भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट झटके. इस दौरान भुवनेश्वर कुमार ने सबसे बड़ा विकेट पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का चटकाया.  

पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी भारतीय का बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेंस

बाबर आजम के सिर्फ 10 रन पर आउट होते ही पाकिस्तान की टीम बैकफुट पर आ गई. इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने आसिफ अली, शादाब खान और नसीम शाह को आउट कर पाकिस्तान की पारी को 147 रनों के कम स्कोर पर समेटने का काम किया. टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी भारतीय गेंदबाज का यह सबसे बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेंस है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news