IND vs WI: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, बीच सीरीज में खड़ा हो गया बड़ा विवाद
Advertisement

IND vs WI: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, बीच सीरीज में खड़ा हो गया बड़ा विवाद

Team India: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ी बिल्कुल भी खुश नहीं है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर जमकर भड़के हैं. भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने मूलभूत सुविधाओं के अभाव पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को इन मसलों का हल निकालने पर गौर करना चाहिए.

IND vs WI: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, बीच सीरीज में खड़ा हो गया बड़ा विवाद

IND vs WI, 2023: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ी बिल्कुल भी खुश नहीं है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर जमकर भड़के हैं. भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने मूलभूत सुविधाओं के अभाव पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को इन मसलों का हल निकालने पर गौर करना चाहिए.

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर भड़के भारतीय खिलाड़ी

रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने तीसरा वनडे 200 रन से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा,‘यह सबसे खूबसूरत मैदानों में से एक है, लेकिन अगली बार जब हम यहां आए तो चीजें बेहतर हो सकती है. यात्रा से लेकर हर चीज के प्रबंधन तक. पिछले साल भी कुछ परेशानियां हुई थी.’

बीच सीरीज में खड़ा हो गया बड़ा विवाद

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'वेस्टइंडीज क्रिकेट को इस पर गौर करके यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जब कोई टीम दौरे पर आती है तो उसे लक्जरी नहीं चाहिए होती है, बल्कि मूलभूत जरूरतों का ध्यान रखा जाना चाहिए. इसके अलावा हमने यहां खेलने का पूरा मजा लिया.’ इससे पहले भारतीय टीम की त्रिनिदाद से बारबाडोस की देर रात की फ्लाइट करीब चार घंटे देरी से रवाना हुई जिससे सीरीज के पहले मैच से पूर्व खिलाड़ियों की नींद पूरी नहीं हुई. उन्होंने बीसीसीआई से इसे लेकर नाराजगी जताई थी.

भारत ने जीती वनडे सीरीज 

बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में 200 रनों से मात देकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (85) और ईशान किशन (77) की पारी के दम पर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 351 रन बनाए. आखिरी ओवरों में कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी नाबाद 70 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 151 रनों पर ढेर हो गई.

(Source Credit - PTI)

Trending news