Zee Rozgar Samachar

5 महीने का हुआ Hardik Pandya का बेटा, Natasa Stankovic के साथ यूं किया सेलिब्रेट

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) अपने बेट अगस्त्य (Agastya) की काफी अच्छी परवरिश कर रहे हैं और एक माता-पिता की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं.

5 महीने का हुआ Hardik Pandya का बेटा, Natasa Stankovic के साथ यूं किया सेलिब्रेट
मंगेतर नताशा स्टैनकोविच और बेट अगस्त्य के साथ हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वक्त मुंबई में मौजूद हैं और अपने पूरे परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) और ऑस्ट्रेलियाई टूर की वजह से वो कई महीनों तक अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) से दूर रहे.

5 महीने का हुआ अगस्त

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने इस साल 30 जुलाई महीने में बेटे को जन्म दिया था. इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्य (Agastya) रखा. 30 दिसंबर 2020 को ये नन्हा बच्चा 5 महीने का हो चुका है.

 

यह भी पढ़ें- कोच Ravi Shastri ने पूछा, 'Quarantine के दिन कैसे गुजरे?' Rohit Sharma ने दिया मजेदार जवाब

हार्दिक ने किया सेलिब्रेट

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ मिलकर इस खास मौके को सेलिब्रेट किया. जश्न की तस्वीरों को हार्दिक और नताशा दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.