KL Rahul ने खेल लिया अपना आखिरी टेस्ट? इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow12481001

KL Rahul ने खेल लिया अपना आखिरी टेस्ट? इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

IND vs NZ Test Series: केएल राहुल भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए बेंगलुरु टेस्ट मैच फ्लॉप रहे. उनका दोनों पारियों में प्रदर्शन निराशानजक रहा. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके द्वारा की गई एक हरकत से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका यह आखिरी टेस्ट है.

KL Rahul ने खेल लिया अपना आखिरी टेस्ट? इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

KL Rahul Viral Video: न्यूजीलैंड ने भारत को बेंगलुरु टेस्ट मैच में 8 विकेट से शिकस्त देकर तीन टेस्ट मैचों की इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. यह 36 साल में पहला मौका है, जब न्यूजीलैंड ने भारतीय सरजमीं पर कोई टेस्ट मैच जीता है. 1988 के बाद से भारत में इस मैच से पहले तक कोई भी टेस्ट न्यूजीलैंड की तीन जीत नहीं सकी थी. इस मैच में स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का फ्लॉप शो देखने को मिला, जिसके बाद से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि केएल राहुल ने अपने आखिरी टेस्ट मैच खेल लिया है.

नहीं चला केएल राहुल का बल्ला

बेंगलुरु टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में केएल राहुल अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में सफल नहीं रहे.  46 रन पर ढेर होने वाली भारतीय टीम की पहली पारी में केएल राहुल खाता तक नहीं खोल सके थे. वह 6 गेंदों का सामना कर आउट हो गए. दूसरी पारी में जब ऋषभ पंत और सरफराज खान ने भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था, तब राहुल से उम्मीद थी कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर भारत को एक बड़ी लीड की ओर ले जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राहुल 16 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हो गए.

वायरल हुआ ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल बेंगलुरु की पिच को छूते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह पिच को छूकर नमन करते नजर आए. इसे देखकर कई फैंस का मानना ​​है कि राहुल का यह इशारा इस बात की पुष्टि करता है कि यह टेस्ट उनका आखिरी टेस्ट है. कई लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता कि केएल राहुल का यह आखिरी टेस्ट है.

फॉर्म में नहीं चल रहे राहुल

केएल राहुल का टेस्ट क्रिकेट में फॉर्म इस साल कुछ खास नहीं रहा है. बेंगलुरु में हुए मैच को मिलाकर वह अब तक कुल 5 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें दो अर्धशतक ही बनाने में सफल रहे हैं. उनके इन मैचों में स्कोर 8, 86, 22, 16, 22*, 68, 0, 12 रहे. उनके टेस्ट करियर की बात करें तो 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने के बाद से वह 53 मैच खेले हैं, जिनमें 8 शतक के साथ 2981 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 199 रन है, इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में बनाया था.

Trending news