Hasin Jahan: 'प्यार नहीं होता मुझसे लड़ाई करनी हो तो बोलो', मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने कही ये बात!
Advertisement

Hasin Jahan: 'प्यार नहीं होता मुझसे लड़ाई करनी हो तो बोलो', मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने कही ये बात!

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan: मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लेकर अब वह फैंस के गुस्से का शिकार हो रही है. फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

Twitter

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शमी की वाइफ हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की है, जिसमें वो कहती हुई नजर आ रही हैं कि प्यार नहीं होता है मुझसे, लड़ाई करनी हो तो बोलो. 

  1. हसीन जहां ने शेयर किया ये वीडियो 
  2. मोहम्मद शमी से चल रहा विवाद 
  3. साल 2014 में शमी से हुई थी शादी 

हसीन जहां शेयर की ये वीडियो 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील पोस्ट की, जिसमें वो एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हसीन जहां बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में हसीन जहां कहती हुई नजर आ रही हैं, 'प्यार नहीं होता है मुझसे, लड़ाई करनी हो तो बोलो'. इस वीडियो को लेकर हसीन जहां को फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि लड़ाई ही तो करते हो आप वरना शमी भाई का ये हाल ना होता. 

साल 2014 में हुई थी शादी 

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने  6 जून 2014 को हसीन जहां (Hasin Jahan) से शादी की थी. हसीन जहां एक मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. एक मैच के दौरान दोनों ही मुलाकात हुई और पहली ही मुलाकात में मोहम्मद शमी हसीन जहां को दिल दे बैठे. शादी के एक साल बाद ही शमी साल 2015 में एक बेटी के पिता बने. 

हसीन जहां ने लगाए गंभीर आरोप 

2018 में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है. हसीन जहां की मोहम्मद शमी से दूसरी शादी थी. मोहम्मद शमी भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news