जानिए क्या है हार्दिक पंड्या का हेल्थ अपडेट, कमर में लगी है गंभीर चोट
Advertisement

जानिए क्या है हार्दिक पंड्या का हेल्थ अपडेट, कमर में लगी है गंभीर चोट

पंड्या की चोट पर बीसीसीआई की ओर से हेल्थ अपडेट आया है.

पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

दुबई: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ गंभीर चोट लग जाने के कारण स्ट्रेचर पर मैदान पर बाहर ले जाना पड़ा. यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा था. उन्हें गेंदबाजी करते हुए चोट लगी. पंड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह लड़खड़ाए और ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गए.  इसके बाद वह उठ नहीं पाए. उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिये स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा. 

उनकी चोट को लेकर टीम इंडिया में चिंता बढ़ गई है. वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आएंगे या नहीं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. बीसीसीआई की ओर से पंड्या की चोट पर हेल्थ अपडेट आया है. बीसीसीआई के मुताबिक, पंड्या के कमर में गंभीर चोट आई है. वह फिलहाल खड़े हो पा रहे हैं. मेडिकल टीम उनकी जांच में अभी भी लगी है. मनीष पांडे उनकी जगह पर फील्डिंग कर रहे हैं. 

पंड्या का खेलना तय नहीं 
हार्दिक पंड्या का खेलना तय नहीं है. मुमकिन है कि वह आज के मैच में दोबारा खेलें. भारत ने मैच में अच्छी पकड़ बना ली है. इस लिहाज से टीम इंडिया को जरूर कुछ राहत है. पाकिस्तान की अच्छी गेंदबाजी को देखते हुए अभी भी मैच में कुछ भी हो सकता है. ऐसे में पंड्या की कमी खलेगी. 

 

 

केदार जाधव और मनीष पांडेय ने मचाया धमाल
हार्दिक पंड्या के चोटिल हो जाने के बाद गेंदबाजी का जिम्मा केदार जाधव ने संभाला. जाधव ने कप्तान रोहित शर्मा को निराश नहीं किया. केदार जाधव ने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए. केदार जाधव ने पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद को आउट किया. सरफराज 6 रन ही बना सके. उधर, हार्दिक की जगह पर फील्डिंग करने आए मनीष पांडे ने बाउंड्री लाइन पर दौड़कर गेंद को हाथों में लपका. लेकिन वह अपना संतुलन बना नहीं पाए. वह बाउंड्री के बाहर जाते उससे पहले ही उन्होंने बॉल को मैदान के अंदर उछाल दिया. बॉल जमीन को छूती उससे पहले ही मनीष पांडे ने उसे फिर से लपक कर पाकिस्तान को 5वां झटका दे दिया.

Trending news