Team India: आर अश्विन नहीं ये खिलाड़ी बना टीम इंडिया की पहली पसंद, रोहित इस प्लेयर को करेंगे टीम में शामिल!
Advertisement
trendingNow11231961

Team India: आर अश्विन नहीं ये खिलाड़ी बना टीम इंडिया की पहली पसंद, रोहित इस प्लेयर को करेंगे टीम में शामिल!

Ravichandran Ashwin IND vs ENG: एक जादुई गेंदबाज इंग्लैंड टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन की जगह ले सकता है. ये खिलाड़ी भी अश्विन की तरह विकेट हासिल करने में माहिर है. 

Photo (BCCI)

Ravichandran Ashwin IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इकलौते टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर सभी की नजर रहने वाली है. टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) टीम के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं, लेकिन इस टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकते हैं. 

अश्विन की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया पहली पसंद रहते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ अश्विन की जगह रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टीम में मौका मिल सकता है. इंग्लैंड की कंडीशन में रवींद्र जडेजा ज्यादा कारगर रह सकते हैं. रविचंद्रन अश्विन अभी खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच का भी हिस्सा नहीं हैं.

प्रैक्टिस मैच में दिखी जादुई गेंदबाजी

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे 4 दिनों का प्रैक्टिस मैच में अभी तक शानदार खेल दिखाया है. उन्होंने प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में 8 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 28 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. इस मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ही आउट किया. 

टेस्ट क्रिकेट में शानदार हैं आंकड़े

रविचंद्रन अश्विन कोरोना से ठीक होकर इंग्लैंड पहुंचे हैं. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने भारत के लिए अभी तक कुल 86 टेस्ट मैच खेले हैं, इन मैचों में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के नाम 442 विकेट हैं. अश्विन टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं. उनके नाम टेस्ट में 2931 रन दर्ज हैं.  

Trending news