Zee Rozgar Samachar

जब Virat Kohli थे फील्डिंग में बिजी, तब पीछे चल रहा था Break Dance, देखें VIDEO

मैच के दौरान क्रिकेट स्टेडियम में कुछ ऐसे पल कैमरे में रिकॉर्ड हो जाते हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते है . भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरे टी-20 के दौरान सिडनी के स्टेडियम में दर्शकों की अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

जब Virat Kohli थे फील्डिंग में बिजी, तब पीछे चल रहा था Break Dance, देखें VIDEO
फील्डिंग करते हुए विराट कोहली (फोटो-Twitter/@cricketcomau)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला गया सीरीज का तीसरा टी-20 मैच में काफी रोमांच देखने को मिला. मैदान जब चौके-छक्के लग रहे थे तब टीवी पर ही नहीं बल्कि स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी लुत्फ उठा रहे थे.

ऐसा ही एक मजेदार नजारा कैमरे में कैद हो गया और फिर धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जब 20वें ओवर में जब डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) और मोइजेज हेनरिक्स (Moises Henriques) क्रीज पर थे, तब विराट कोहली (Virat Kohli) बाउंड्री के पास फील्डिंग में बिजी थे. इन सब इतर मैदान में कुछ दर्शक अलग ही अंदाज में दिख रहे थे.

यह भी पढ़ें- Virat-Anushka की इस तस्वीर को मिला सबसे ज्यादा प्यार, बना Most Liked Tweet 2020

विराट कोहली (Virat Kohli) के पीछे कई क्रिकेट फैंस झूम-झूमकर नाचते हुए दिखाई देने लगे. दरअसल  उस वक्त मैदान में मौजूद कैमरा इन दर्शको की तरफ मुड़ा जिसे देखकर वो रोमांचित हो उठे. सभी ने कोहली से अपना ध्यान हटाकर अपना सारा अटेंशन कैमरे की तरफ कर लिया.

इस मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टीम इंडिया (Team India) को 12 रन से हराया. भारत ने ये टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को शानदार खेल के लिए 'मैच ऑफ द सीरीज' दिया गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.