Virat-Anushka की इस तस्वीर को मिला सबसे ज्यादा प्यार, बना Most Liked Tweet 2020
Advertisement

Virat-Anushka की इस तस्वीर को मिला सबसे ज्यादा प्यार, बना Most Liked Tweet 2020

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. ये ट्वीट 2020 का सबसे अधिक पसंद किया जाना वाला ट्वीट बन गया है

विराट कोहली और अनुप्का शर्मा (File Photo)

नई दिल्ली: भारत का सबसे प्यार किया जाना वाला पावर कपल है विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma). फैंस को इस दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है और सोशल मीडिया पर वह इस प्यार को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि इस साल विराट कोहली का ट्वीट 2020 का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट है.

  1. विराट ने अगस्त में अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर किया था ट्वीट
  2. ये ट्वीट बना 2020 का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट 
  3. जनवरी में अनुष्का अपने पहले बच्चे को देंगी जन्म

इस साल अगस्त में इस पावर कपल ने अपने फैंस को खुशखबरी दी थी और एक तस्वीर पोस्ट कर ये साझा किया कि उनके घर जल्द ही नन्हा महमान आने वाला है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था जिसमें अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई और उस फोटो को कैप्शन दिया था ‘और फिर हम तीन हो गए’. 

Hardik Pandya को सता रही है अपने बेटे की याद, भारत लौटने का किया फैसला

 

इस फोटो को फैंस ने खूब प्यार दिया है. ट्विटर इंडिया ने अब यह घोषणा की है कि विराट कोहली का ये ट्वीट 2020 का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट है.

 

बता दें कि विराट (Virat Kohli) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है. वनडे और टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है और वो पहला टेस्ट खेलने के बाद भारत वापस लौट जाएंगे. जनवरी में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पहले बच्चे को जन्म देगी. जिस वजह से एडीलेड टेस्ट के बाद विराट भारत लौट जाएंगे. 

Trending news