Boxing Day Test के लिए मेजबान तैयार, जानिए Australia की Playing XI में किसे मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow1814309

Boxing Day Test के लिए मेजबान तैयार, जानिए Australia की Playing XI में किसे मिलेगा मौका

26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) खेला जाएगा. टीम इंडिया में जहां विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की जगह दूसरे खिलाड़ी नजर आएंगे, वहीं मेजबान टीम का प्लान थोड़ा अलग है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में नहीं होगा बदलाव (फोटो-Twitter/@cricketcomau)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा है कि मेजबान टीम में भारत के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए कोई बदलाव नहीं किया जायेगा बशर्ते कोई अनहोनी न घट जाए.

  1. जस्टिन लैंगर ने किया ऐलान
  2. AUS टीम में नहीं होगा बदलाव
  3. 26 दिसंबर से दूसरा टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) में भारत को उसके न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रन पर ऑल आउट करते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. लैंगर ने कहा कि इतना शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम में बदलाव की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें- David Warner अपने परिवार के साथ इस तरह मना रहे हैं Christmas, फैंस को मजेदार अंदाज में किया विश

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘पिछले मैच के बाद टीम में बदलाव करना दुस्साहस होगा. इस वक्त अगर कोई अनहोनी नहीं होती है तो हम उसी प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे.’

ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज शुरू होने से पहले फिटनेस समस्याओं से जूझ रही है. डेविड वॉर्नर (David Warner) ग्रोइन की चोट के कारण बाहर हैं, जबकि विल पुकोवस्की को अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी थी. तेज गेंदबाज शॉन एब्बट कोरोना प्रोटोकॉल के कारण दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे.

वॉर्नर के फिट नहीं होने से जो बर्न्स और मैथ्यू वेड ही पारी की शुरुआत कर सकते हैं. लैंगर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए हर कोई बेस्ट प्रदर्शन करना चाहता है. यह प्रतिस्पर्धा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए अच्छी है. सभी खिलाड़ियों को अपनी जगह बनाए रखने के लिए अच्छा खेलना होगा.’
(इनपुट-भाषा)

Trending news