IND vs AUS Brisbane Test: Rohit Sharma ने स्लिप में पकड़ा शानदार कैच, David Warner हुए हैरान

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी फील्डिंग में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इसका ट्रेलर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिखा दिया है.

IND vs AUS Brisbane Test: Rohit Sharma ने स्लिप में पकड़ा शानदार कैच, David Warner हुए हैरान
मैच की छठी गेंद पर आउट हुए डेबिड वॉर्नर (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिसबेन (Brisbane) के गाबा (Gabba) मैदान में खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया (Team India) की तरफ से शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला.

रोहित ने लिया शानदार कैच
जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) मैच के पहले ओवर की छठी गेंद फेंक रहे थे, तब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक गलत शॉट खेल दिया. बॉल स्लिप में चली गई, वहां फील्डिंग के लिए मौजूद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फुर्ती दिखाते हुए डाइव लगा दी और एक शानदार कैच लपक लिया.

 

यह भी पढ़ें- क्‍या 1 बॉल पर बन सकते हैं 286 रन? जी हां, जान लीजिए कैसे हुआ

सिराज के निशाने पर वॉर्नर
डेविड वॉर्नर (David Warner) इस सीरीज में अब तक कमाल दिखाने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने सिडनी टेस्ट (Sydney test) की दोनों पारियों में 5 और 13 रन ही बना पाए. इस मैच की पहली पारी में वो 1 रन पर पवेलियन लौट गए. सिराज इस सीरीज में अब तक 2 बार वॉर्नर को आउट कर चुके हैं. 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.