Ind vs Aus: दिल्ली टेस्ट में इस खिलाड़ी को मौका देकर विलेन बने रोहित शर्मा, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!
Advertisement
trendingNow11576932

Ind vs Aus: दिल्ली टेस्ट में इस खिलाड़ी को मौका देकर विलेन बने रोहित शर्मा, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!

Team India: मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 263 रनों पर ऑल आउट कर दिया. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. उसके 4 विकेट महज 66 रन पर गिर गए.

Ind vs Aus: दिल्ली टेस्ट में इस खिलाड़ी को मौका देकर विलेन बने रोहित शर्मा,  फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!

Team India Captain Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है. मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 263 रनों पर ऑल आउट कर दिया. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. उसके 4 विकेट महज 66 रन पर गिर गए. ओपनर केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा पहले टेस्ट की तरह इस बार भी फ्लॉप रहे. राहुल 17 और पुजारा बिना खाता खोले आउट हो गए. 

ये दिग्गज बल्लेबाज भी रहा नाकाम

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दिल्ली टेस्ट के लिए टीम में एक बदलाव किया. स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को प्लेइंग 11 में मौका दिया गया. अय्यर ने भारतीय फैंस को निराश करते हुए सस्ते में आउट हो गए. उन्होंने 15 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाए. वह ऑफ स्पिनर नैथन लॉयन का शिकार बने.

बता दें कि श्रेयस अय्यर चोट के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेले थे. उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया था. हालांकि उस मैच में सूर्यकुमार कुछ खास नहीं कर सके थे. अब दिल्ली टेस्ट में सूर्यकुमार की जगह श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया और उन्होंने भी निराश किया. श्रेयस अय्यर के करियर की बात करें तो उन्होंने 8 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने करीब 53 के औसत से 628 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 105 है. 

ये है टीम इंडिया की प्लेइंग 11- रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज. 

सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे

4 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है. नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने महज 3 दिन में ही जीत हासिल कर ली थी. मैच के हीरो रवींद्र जडेजा रहे थे. उन्होंने मुकाबले में कुल 7 विकेट लिए थे और अर्धशतकीय पारी खेली थी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टेस्ट करियर का 9वां शतक जड़ा था. रोहित और जडेजा के अलावा अश्विन ने भी कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके थे.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news