IND vs AUS Sydney Test: Hanuma Vihari ने छोड़ा Marnus Labuschagne का कैच, सोशल मीडिया पर फूटा फैंसा का गुस्सा
Advertisement

IND vs AUS Sydney Test: Hanuma Vihari ने छोड़ा Marnus Labuschagne का कैच, सोशल मीडिया पर फूटा फैंसा का गुस्सा

ऑस्ट्रेलिया टूर पर अपनी बल्लेबाजी में लगातार नाकाम रहने वाले हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने अपनी फील्डिंग से भी सभी को निराश किया है. उन्होंने मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) का कैच तब छोड़ा जब वो 47 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इस बल्लेबाज ने अपनी दूसरी पारी में 73 रन बनाए.

हनुमा विहारी ने छोड़ा कैच

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट जारी है. मैच के चौथे दिन की शुरुआत टीम इंडिया के लिए निराशाजनक रही है. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) अपनी खराब फील्डिंग की वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए.

  1. हनुमा विहारी फील्डिंग में भी नाकाम
  2. चौथे दिन की दूसरी गेंद पर छोड़ा कैच
  3. भारतीय फैंस ने किया विहारी को ट्रोल

रविवार को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दिन की दूसरी गेंद फेंकी तब मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने बैकवर्ड स्क्वायर की तरफ बॉल को हिट किया. वहां फील्डिंग के लिए मौजूद हनुमा विहार ने आसान सा कैच छोड़ दिया. बुमराह के चेहरे पर इसकी निराशा साफ देखी जा सकती थी.

 

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) की इस मिसफील्डिंग ने भारतीय क्रिकेट फैंस का पारा बढ़ा दिया है. लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए निकाला है. कई दर्शकों का मानना है कि विहारी इंटरनेशनल लेवल के खिलाड़ी नहीं लगते हैं. किसी कहा, 'क्या वो लाबुशेन को रन आउट करने की कोशिश कर रहे थे?'

 

 

 

Trending news