IND vs AUS Sydney Test: Mohammed Siraj पर फिर नस्लीय टिप्पणी, आरोपी दर्शक स्टेडियम से बाहर
Advertisement

IND vs AUS Sydney Test: Mohammed Siraj पर फिर नस्लीय टिप्पणी, आरोपी दर्शक स्टेडियम से बाहर

सिडनी टेस्ट (Sydney Test) में सिर्फ 35 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत है, इसके बावजूद दर्शक लगातार हंगामा और नस्लीय टिप्पणी (Racial Comments) करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

मोहम्मद सिराज (फोटो-TWITTER)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट सिडनी (Sydney) में जारी है. इस मैच में विवाद लगातार बढ़ता जा रहा. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की हरकत की वजह से परेशानी पढ़ रही हैं.

  1. सिडनी में नहीं थम रहा नस्लीय टिप्पणी का सिलसिला
  2. सुरक्षाकर्मियों ने 6 लोगों को स्टैंड्स से बाहर किया
  3. मोहम्मद सिराज ने फील्ड अंपायर से की शिकायत

सिराज पर फिर नस्लीय टिप्पणी

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) के स्टैंड्स में मौजूद दर्शकों के हंगामे के वजह से खेल रोकना पड़ा. कई दर्शकों ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर नस्लीय टिप्पणी की. इसके बाद सुरक्षार्मियों ने हंगामा करने वाले 6 लोगों को स्टैंड्स से बाहर कर दिया.

 

यह भी पढ़ें- हनुमा विहारी ने छोड़ा मार्नस लाबुशेन का कैच, ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा

रोकना पड़ा मैच

दर्शकों की इस हरकत की वजह से सभी खिलाड़ी मैदान के बीच में पहुंच गए और मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा. तभी अंपायर ने चायकाल का ऐलान कर दिया. खेल थोड़ी देर बाद शुरू हुआ. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इस घटना की शिकायत फील्ड अंपायर से की. 

तीसरे दिन भी हुई घटना

सिडनी टेस्ट (Sydney Test) के तीसरे दिन स्टेडियम के स्टैंड्स में मौजूद नशे में धुत दर्शक ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को ‘मंकी’ (बंदर) कहा,  जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) ने आईसीसी (ICC) मैच रैफरी के समक्ष औपचारिक शिकायत दर्ज की.

Trending news