IND vs AUS Sydney Test: Ravindra Jadeja की डायरेक्ट हिट, Steve Smith की शतकीय पारी का ऐसे हुआ अंत
Advertisement
trendingNow1823739

IND vs AUS Sydney Test: Ravindra Jadeja की डायरेक्ट हिट, Steve Smith की शतकीय पारी का ऐसे हुआ अंत

मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) की तरह सिडनी टेस्ट (Sydney Test) में भी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बेहतरीन फील्डिंग की मिसाल पेश की. यही नहीं उन्होंने पहली पारी में 4 विकेट लेकर भारतीय टीम (Team India) के लिए अहम योगदान दिया.

स्टीव स्मिथ हुए रन आउट (फोटो-Twitter/@cricketcomau)

नई दिल्ली: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम (Team India) ने थोड़ी पकड़ बनाई और मेजबान टीम को 338 रन पर ऑल आउट कर दिया

  1. सर जडेजा का कमाल
  2. बने फील्डिंग के किंग
  3. स्टिव स्मिथ हुए हैरान

छा गए जड्डू

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सिडनी टेस्ट (Sydney Test) के पहले दिन एक भी विकेट नहीं निकाल पाए थे, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने कमाल कर दिया. इस ऑलराउंडर ने शानदार 4 विकेट हासिल किए और बेहतरीन फील्डिंग की मिसाल पेश की.
 

यह भी देखें- VIDEO: मैथ्यू वेड का स्वीप शॉट, एक नहीं दो बार हनुमा विहारी से टकराई गेंद, जानिए फिर क्या हुआ
 

सर जडेजा की डायरेक्ट हिट

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बल्ले का अंदरुनी किनारा छूते हुए स्क्वायर लेग की तरफ पहुंच गई. स्मिथ पहला रन पूरा करने के बाद दूसरे रन के लिए तेजी से दौड़े, लेकिन डीप स्क्वायर लेग में मौजूद जडेजा ने गेंद को स्टंप्स पर डायरेक्ट हिट किया और स्मिथ 131 रन पर आउट हो गए. 

338 रन पर सिमटी कंगारू टीम

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का विकेट गिरते ही ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी का अंत हो गया. मेजबान 338 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. जडेजा के अलावा जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिए. इसके अलावा मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला. वहीं रविचंद्रन अश्विन एक भी विकेट नहीं ले पाए.

VIDEO

Trending news