INDvsAUS: विराट के बेहतरीन कैच ने खत्म की लैबुशेन की पारी, देखें VIDEO
Advertisement

INDvsAUS: विराट के बेहतरीन कैच ने खत्म की लैबुशेन की पारी, देखें VIDEO

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच बेंगलुरू में खेला जा रहा है. 

INDvsAUS: विराट के बेहतरीन कैच ने खत्म की लैबुशेन की पारी, देखें VIDEO

नई दिल्ली: मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रविवार (19 जनवरी) को बेंगलुरू में तीसरा वनडे मैच खेल रही हैं. यह दोनों टीमों के बीच छह दिनों के भीतर तीसरा और निर्णायक मैच है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच में पहले बैटिंग की. मेहमान टीम खराब शुरुआत से उबरकर मजबूत स्कोर की ओर बढ़ रही थी, लेकिन तभी विराट कोहली के शानदार कैच ने भारत की वापसी करा दी. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की मौजूदा सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है. तीसरा मैच जीतने वाली टीम ही सीरीज भी अपने नाम करेगी. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरे ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही. डेविड वॉर्नर तीन रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान एरॉन फिंच (19) भी जल्दी आउट हो गए. 

INDvsAUS: स्टीव स्मिथ से नाराज होकर मैदान से लौटे एरॉन फिंच, जानें वजह

46 रन पर दो विकेट गंवाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को स्टीवन स्मिथ और मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने संभाला. इन दोनों ने 127 रन की साझेदारी की. इन दोनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 31.3 ओवर में दो विकेट पर 173 रन बना लिए थे. तब लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहेगा. 
 

 

 

भारतीय टीम पर दबाव बढ़ता जा रहा था. लेकिन इससे पहले कि यह दबाव टीम इंडिया के खेल पर असर डालता, कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतरीन कैच लपक लिया. कोहली ने कवर पर डाइव करते हुए मार्नस लैबुशेन का कैच लपका और भारतीय टीम की मैच में वापसी करा दी. लैबुशेन 64 गेंद पर 54 रन बनाकर रवींद्र जडेजा के शिकार बने. भारतीय टीम ने इस विकेट के बाद ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना लिया. 

यह भी पढ़ें: INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काली पट्टी बांधकर उतरी टीम इंडिया, जानें क्यों...

मार्नस लैबुशेन का यह दूसरा वनडे मैच है. उन्होंने इसी सीरीज में वनडे मैच में डेब्यू किया है. लैबुशेन ने पहले मैच में 46 रन की अच्छी पारी खेली थी. लैबुशेन लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें हाल ही में आईसीसी अवॉर्ड भी मिला है. 

Trending news