IND vs BAN: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के फिर शुरू हुए बुरे दिन, अब एक और चूक बर्बाद कर देगी करियर!
topStories1hindi1478175

IND vs BAN: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के फिर शुरू हुए बुरे दिन, अब एक और चूक बर्बाद कर देगी करियर!

IND vs BAN 3rd Odi: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहा है.  

IND vs BAN: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के फिर शुरू हुए बुरे दिन, अब एक और चूक बर्बाद कर देगी करियर!

IND vs BAN 3rd Odi Match: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच 10 दिसंबर को चटग्राम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होगा. ये मैच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से लगातार फ्लॉप हो रहा है, वहीं टी20 और टेस्ट टीम से इस खिलाड़ी की पहले ही छुट्टी हो चुकी है. 

इस खिलाड़ी के फिर शुरू हुए बुरे दिन

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में बतौर ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पहली पसंद बने हुए हैं. रोहित शर्मा और केएल राहुल के टीम में होते हुए उन्होंने काफी समय बाद खेलने का मौका मिला है, लेकिन वह इसका फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीरीज में अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. 

तीसरा वनडे करियर के लिए काफी अहम 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भी फ्लॉप रहते है तो उनके लिए टीम में फिर से जगह बनाना काफी मुश्किल रहने वाला है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीरीज के पहले मैच में 17 गेंदों पर सिर्फ 7 रन की ही पारी खेल सके थे, वहीं दूसरे वनडे में भी वह 10 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन का ही आंकड़ा छु सके थे. ऐसे में सीरीज का आखिरी मैच उनके लिए काफी अहम रहने वाला है. 

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े

37 साल के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 166 वनडे मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने 44.38 की औसत से 6790 रन बनाए हैं. वह वनडे में कुल 39 अर्धशतक और 17 शतक भी जड़े हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट मैच और 68 टी20 मैच भी खेले हैं. टेस्ट मैचों में उनके नाम 2315 रन और टी20 में 1759 रन दर्ज हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news