IND vs BAN: केएल राहुल की कप्तानी से खुश नहीं ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी, आखिरी मैच से पहले कह दी चुभने वाली बात
Advertisement

IND vs BAN: केएल राहुल की कप्तानी से खुश नहीं ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी, आखिरी मैच से पहले कह दी चुभने वाली बात

IND vs BAN 3rd odi: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे में केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. लेकिन इस मैच से पहले एक दिग्गज ने राहुल की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं. 

Photo (Twitter)

IND vs BAN 3rd odi Match: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगने के बाद ये बड़ा फैसला लिया है. लेकिन एक भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उनका मानना है कि केएल राहुल अनुभवी कप्तान नहीं हैं. 

इस दिग्गज ने राहुल पर उठाए सवाल 

दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे वनडे में भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरहाजिरी में केएल राहुल ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी. इस मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं. वसीम जाफर का मानना ​​है कि  केएल राहुल के पास आईपीएल की कप्तानी का काफी अनुभव है, लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं. 

वसीम जाफर ने दिया ये बड़ा बयान 

वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, 'मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल के रूप में हमारे पास अच्छे बॉलर थे. उमरान मलिक ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बांग्लादेश के पास सभी सवालों के जवाब थे. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और स्ट्राइक को अच्छे से रोटेट किया. जब आपका कप्तान  मैदान पर ना हो तो यह मुश्किल होता है और विकेटकीपर को कप्तानी करनी हो. केएल राहुल बहुत अनुभवी कप्तान नहीं हैं, खासकर इंटरनेशनल स्तर पर. इसका असर हो सकता है, लेकिन यह कोई बहाना नहीं हो सकता. आपको बांग्लादेश को श्रेय देना होगा.'

बतौर कप्तान अभी तक का रिकॉर्ड 

केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 1 टेस्ट मैच, 6 वनडे मैच और 1 टी20 मैच में कप्तानी की है. इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था, वनडे मैचों की बात की जाए तो टीम इंडिया को 3 मैचों में जीत मिली है और 3 में हार, वहीं केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में खेले गए इकलौते टी20 में टीम को जीत मिली है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news