close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDvsBAN: पहले टी20 मैच के होने पर धुंध का साया; BCCI ने दिया बड़ा बयान

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच दिल्ली में रविवार शाम 7 बजे से खेला जाना है. 

INDvsBAN: पहले टी20 मैच के होने पर धुंध का साया; BCCI ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: मेजबान भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच होने वाले पहले टी20 मैच में मौसम की मार पड़ सकती है. यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार (3 नवंबर) को शाम सात बजे से खेला जाना है. इस टी20 मैच (Delhi T20I) के एक दिन पहले से ही दिल्ली का मौसम खराब है. सारे शहर में धुंध छाई हुई है. ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि मैच खेला जाएगा या नहीं. 

डीडीसीए (DDCA) के एक अधिकारी ने कहा कि मौसम के कारण ग्राउंड स्टाफ असहाय स्थिति में पहुंच गया है. अब सब कुछ मौसम और दुआओं पर ही तय करेगा. उधर, बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि अभी भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला पहला मैच रद्द नहीं किया गया है. यह मैच शाम सात बजे से होना है. इसलिए अभी इस पर कोई निर्णय लेना जल्दबाजी होगी. बता दें कि खराब मौसम के कारण रविवार को कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली का खुलासा, विराट को डे-नाइट टेस्ट के लिए राजी करने में लगे महज इतने सेकंड

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच पर प्रदूषण का साया पहले से ही मंडरा रहा है. हालांकि, दोनों ही टीमों ने प्रदूषण के मसले को नजरअंदाज करते हुए खेलने की बात कही थी. लेकिन धुंध के कारण अब दृश्यता (visibility) की समस्या सामने आ गई है. मैच रात में खेला जाना है. इससे यह समस्या और बढ़ सकती है. 

 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 
भारत:
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर.

बांग्लादेश: महमूदुल्लाह (कप्तान), सौम्य सरकार, अबू हैदर, अफिफ हुसैन, मोसाद्देक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, अराफत सनी जूनियर, अल अमीन हुसैन, मोहम्मद नईम, मुस्ताफिजुर रहमान, शफीउल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, तैजुल इस्लाम. 

(इनपुट: IANS/ANI)