IND VS ENG: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, Joe Root टीम से बाहर
Advertisement

IND VS ENG: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, Joe Root टीम से बाहर

India vs England T20I Series: भारत के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. टीम की कमान इयोन मॉर्गेन के हाथों में होगी. टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होगा.

टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा (File Photo)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England Team) की टीम भारत दौरे पर है. टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है और पहला मैच इंग्लैंड ने 227 रनों से अपने नाम कर लिया है. टेस्ट सीरीज के बाद टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है. इंग्लैंड की टीम ने भारत के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज (India vs England T20I Series) के लिए टीम का ऐलान कर दिया है.

  1. टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा 
  2. जो रूट टीम से बाहर
  3. 12 मार्च से होगा टी-20 सीरीज का आगाज 

इंग्लैंड की टी20 टीम घोषित

12 मार्च से टी-20 सीरीज का आगाज होगा. टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. इंग्लैंड की टीम की कमान इयोन मॉर्गेन के हाथों में होगी. 

क्रिकेट टीम में इस्लाम को बढ़ावा देने का आरोप, अब Wasim Jaffer के सपोर्ट में उतरे Anil Kumble

VIDEO

इंग्लैंड की टी-20 सीरीज में मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन और डेविड मलान को भी जगह दी गई है. इन खिलाड़ियों के अलावा आदिल राशिद, जेसन रॉय जैसे खिलाड़ी भी भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा बनने वाले हैं.

टीम में जो रूट का नाम नहीं है. साथ ही क्रिस वोक्स भी टीम का हिस्सा नहीं हैं. रूट ने आखिरी टी20 मैच 2019 में खेला था.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट में मेहमान टीम ने 227 रनों से जीत हासिल की थी. अब चार मौचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त बना ली है. 5 मौचों की टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होगा. बता दें कि टी-20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं. जिसके बाद इंग्लैंड को 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है.

इंग्लैंड (टी-20 टीम): इयोन मॉर्गन (C), मोइन अली, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, टॉपले, मार्क वुड

Trending news