Lord's Test: KL Rahul की इंग्लैंड को वॉर्निंग, हमारे एक खिलाड़ी से भी पंगा लिया तो हम 11 भारी पड़ेंगे
X

Lord's Test: KL Rahul की इंग्लैंड को वॉर्निंग, हमारे एक खिलाड़ी से भी पंगा लिया तो हम 11 भारी पड़ेंगे

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट ( IND vs ENG 2nd Test) के 5वें दिन इंग्लिश खिलाड़ियों ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की स्लेजिंग (Sledging) की जिसको लेकर केएल राहुल (KL Rahul) ने मैच के बाद मेजबान टीम को चेतावनी दे डाली.

Lord's Test: KL Rahul की इंग्लैंड को वॉर्निंग, हमारे एक खिलाड़ी से भी पंगा लिया तो हम 11 भारी पड़ेंगे

नई दिल्ली: लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) में इंग्लैंड (England) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की ऐतिहासिक जीत के हीरो केएल राहुल (KL Rahul) ने मैदान में हुई बहसबाजी को लेकर खुलकर बात की. मैच के 5वें दिन दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी.

बुमराह के पीछे पड़ गए अंग्रेज

टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड (England) के बीच टेंशन में तब इजाफा हुआ जब अंग्रेज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ स्लेजिंग (Sledging) करने लगे. बुमराह उस वक्त मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के बल्लेबाजी करते हुए 9वें विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टनरशिप की तरफ बढ़ रहे थे.
 

यह भी पढ़ें- लॉर्ड्स में जीत के साथ कोहली के नाम हुए 3 बड़े रिकॉर्ड्स, गांगुली और अकरम को पछाड़ा
 

बुमराह ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर्स लॉर्ड्स की बालकनी (Lord's Balcony) से ये सबकुछ देख रहे थे. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मुंह और बल्‍ले दोनों ने अंग्रेजों को जवाब दिया. बुमराह ने 5वें दिन में नाबाद 34 रन बनाए और जो रूट समेट 3 अंग्रेज बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

 

बाकी भारतीय खिलाड़ी भी बहस में कूदे

इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj) समेत कई और भारतीय खिलाड़ियों की भी जेम्‍स एंडरसन (James Anderson), जोस बटलर (Jos Buttler) और ओली रॉबिन्‍सन (Ollie Robinson) से बहस हो गई थी.

 

 

केएल राहुल ने दी अंग्रेजों को चेतावनी

केएल राहुल (KL Rahul) ने मैच के बाद स्लेजिंग को लेकर कहा,  'आप 2 कॉम्पिटिटिव टीमों से ऐसी ही उम्मीद रख सकते हैं- बेहरीन स्किल और कुछ बहसबाजी. राहुल ने इंग्लिश खिलाड़ियों के लिए चेतावनी भरे अंदाज में कहा,  'हम थोड़े बहुत मजाक पर ध्यान नहीं देते. आप हमारे एक खिलाड़ी को छेड़ोगे और हम सभी 11 छोड़ेंगे नहीं.'

Trending news