IND vs ENG ODI Series: Maharashtra में Coronavirus के केस में इजाफा, Pune के MCA Stadium में दर्शकों की एंट्री पर रोक

23 से 28 मार्च के बीच भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. ये सभी मुकाबले पुणे (Pune) के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (Maharashtra Cricket Association Stadium) में आयोजित किए जाएंगे. 

IND vs ENG ODI Series: Maharashtra में Coronavirus के केस में इजाफा, Pune के MCA Stadium में दर्शकों की एंट्री पर रोक
एमसीए स्टेडियम पुणे (फाइल फोटो)

पुणे: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे में 3 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों की सीरीज महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से खाली स्टेडियम में खेली जाएगी. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने शनिवार को ये जानकारी दी.

पुणे (Pune) शहर के बाहरी हिस्से में गाहुंजे (Gahunje) के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में 23, 26 और 28 मार्च को 3 वनडे मुकाबले खेले जाने हैं. इससे पहले इस मैदान पर 2 टेस्ट, 4 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशल मैच आयोजित किए जा चुके हैं.

यह भी देखें- PHOTOS:मालदीव के समंदर किनारे रिलैक्स करती नजर आईं धनश्री वर्मा, वायरल हुआ बीच लुक

एमसीए (MCA) ने प्रेस रिलीज में कहा, ‘महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड-19 (COVID-19) के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय सीएम उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) के निर्देशों के बाद, फैसला किया गया कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की मंजूरी दी जाएगी.’

 

एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर (Vikas Kakatkar) ने वनडे मैचों के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर (Milind Narvekar) के साथ मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya ji Thackeray) से मुलाकात की.

 

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने कहा है कि सीएम ने उन्हें खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है. एमसीए ने मदद और सुझाव के लिए आईसीसी (ICC), बीसीसीआई (BCCI) और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का आभार जताया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.