IND VS ENG: प्रैक्टिस के दौरान Virat सेना ने किए मजे, Rohit Sharma ने इस खास अंदाज में कराई फील्डिंग
Advertisement
trendingNow1955789

IND VS ENG: प्रैक्टिस के दौरान Virat सेना ने किए मजे, Rohit Sharma ने इस खास अंदाज में कराई फील्डिंग

भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा. सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इंग्लैंड (IND VS ENG) के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज पर अपनी नजरें गड़ाए बैठी है. 4 अगस्त से टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच ये घमासान शुरू होगा. फैंस इस घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम तैयारियों में जुटी है.

  1. भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज
  2. टीम इंडिया की प्रैक्टिस का वीडियो वायरल
  3. 4 अगस्त से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों की मस्ती 

इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी फील्डिंग प्रैक्टिस कराते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के खिलाड़ियों के साथ एक मजेदार गेम खेल रहे हैं.

 

इस वीडियो में टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी एक अलग तरह की फील्डिंग ड्रिल करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खिलाड़ी इस दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और मैदान पर भरपूर मस्ती कर रहे हैं.

4 अगस्त से शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड 

न्यूजीलैंड से हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा, जबकि तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले में 25 अगस्त से खेला जाना है. चौथा टेस्ट केनिंग्टन ओवल मैदान पर 2 सितंबर से शुरू होगा और सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

भारतीय टीम:

रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, रिद्धिमान साहा, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और अभिमन्यु ईश्वरन।

Trending news