IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में Umesh Yadav के खेलने पर सस्पेंस, Fintness Test करना होगा पास

उमेश यादव (Umesh Yadav) मेलबर्न (Melbourne) में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन उन्हें भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में Umesh Yadav के खेलने पर सस्पेंस, Fintness Test करना होगा पास
उमेश यादव को मेलबर्न में लगी थी चोट (फोटो-BCCI)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 24 फरवरी से 4 मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. जिसको लेकर टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) को भी टीम में जगह दी है, हालांकि उनका मैच खेलना अभी तय नहीं है. 

तीसरा टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

सीनियर तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) का फिटनेस टेस्ट दो दिन के भीतर होगा जिससे पता चलेगा कि वो इंग्लैंड (England) के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले टेस्ट (Day-Night Test) में भारतीय टीम की प्लेइंग XI में शामिल होंगे या नहीं.

यह भी देखें- VIDEO: IPL नीलामी के दौरान प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान के बेटे को कुछ यूं चिढ़ाया

मोटेरा में स्पिन पिच?

ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट की पसंद के मुताबिक एक बार फिर स्पिनर्स के लिए मददगार पिच तैयार की जाएगी जिससे रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल को अपना शानदार प्रदर्शन दोहराने में मदद मिल सके. चेन्नई में हुए दूसरे टेस्ट में 20 में से 15 विकेट अक्षर और अश्विन ने लिए थे

 

'उमेश का होगा फिटनेस टेस्ट'

दूधिया रोशनी में होने वाले मैच की वजह कुलदीप यादव की जगह तीसरे तेज गेंदबाज को उतारा जा सकता है. ऐसे में उमेश और मोहम्मद सिराज में से एक को मौका मिलेगा. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया,‘उमेश का फिटनेस टेस्ट दो दिन के अंदर होगा’

AUS में चोटिल हुए थे उमेश

उमेश यादव (Umesh Yadav) मेलबर्न (Melbourne) में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के तीसरे दिन चोटिल हो गए. वो लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए. इसके बाद वो सिडनी (Sydney) और ब्रिसबेन (Brisbane) में टेस्ट मैच नहीं खेल पाए और भारत वापस लौट गए थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.