IND vs ENG 3rd T20: जिद पर अड़े Virat Kohli, हार के बाद KL Rahul पर दिया बड़ा बयान
Advertisement

IND vs ENG 3rd T20: जिद पर अड़े Virat Kohli, हार के बाद KL Rahul पर दिया बड़ा बयान

IND vs ENG 3rd T20: भारत के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) सीरीज के पहले दो मैचों की तरह तीसरे मैच में भी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. केएल की खराब फॉर्म के चलते सब जगह उनकी आलोचना की जा रही है, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनका बचाव किया है.  

Photo- BCCI

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने भारत को 5 मैच की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में 8 विकेट से करारी मात दी. इस मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी और फील्डिंग बहुत खराब रही. सीरीज के पहले दो मैचों की ही तरह टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला इस मैच में भी बुरी तरह फ्लॉप रहा, जिसके बाद उनकी सब जगह आलोचना होने लगी. हालांकि भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने राहुल का बचाव किया है. 

  1. टी 20 सीरीज में केएल राहुल की बुरी फॉर्म जारी
  2. केएल राहुल की सब जगह हो रही आलोचना
  3. विराट कोहली ने किया राहुल का बचाव

राहुल का फ्लॉप शो जारी

इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul) का खराब प्रदर्शन जारी है. राहुल इस सीरीज के पहले मैच में 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि अगले दो मैचों में वे खाता भी नहीं खोल सके. राहुल (KL Rahul) के करियर में ये पहला मौका है जब वे टी 20 क्रिकेट में इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं. उनकी खराब फॉर्म के चलते अब सब जगह उनकी आलोचना की जा रही है और उनको टीम से बाहर करने की मांग भी अब जोर पकड़ रही है.

विराट ने किया बचाव 

राहुल (Virat Kohli) के लगातार फ्लॉप रहने के बाद सब जगह उनको टीम में मौका दिए जाने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनका बचाव किया है. विराट ने मैच के बाद कहा, 'कुछ मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था. राहुल चैंपियन खिलाड़ी हैं और हम आगे के मैचों में भी उनसे ही पारी की शुरुआत करवाएंगे. वो रोहित के साथ हमारे सलामी बल्लेबाज बने रहेंगे. टी20 सहजता का खेल है, आपके बल्ले से कुछ अच्छे शॉट निकलते हैं तो सबकुछ ठीक हो जाता है.'

टी20 में राहुल सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी 

केएल राहुल (KL Rahul) पिछले कुछ समय से टी 20 क्रिकेट में भारत के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं. राहुल (KL Rahul) इंटरनेशनल टी 20 रैंकिंग में भी तीसरे पायदान पर हैं. उन्होंने अपने करियर के 48 मैचों में 40.60 की औसत से 1543 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 143.13 का रहा है. राहुल के नाम टी 20 क्रिकेट में दो शतक और 12 अर्धशतक भी हैं.

 

 

Trending news