IND vs ENG: Virender Sehwag ने KL Rahul को लगातार मौका देने पर टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल
Advertisement

IND vs ENG: Virender Sehwag ने KL Rahul को लगातार मौका देने पर टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के मुताबिक टीम इंडिया (Team India) को अपनी बेस्ट प्लेइंग XI के साथ ही मैदान पर आना चाहिए. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में चल रहे प्लेयर्स को मौका देते हैं तो ऐसे में उन्हें सही पोजिशन पर भी उतारना जरूरी है.

 

केएल राहुल और वीरेंद्र सहवाग (BCCI/PTI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जारी टी-20 सीरीज में मेजबान टीम फिलहाल 1-2 से पीछे है. 18 मार्च को अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में टीम इंडिया (Team India) 2-2 से बराबरी करने की पूरी कोशिश करेगी.

  1. बैटिंग पोजीशन बार-बार बदली गई
  2. शिखर धवन को कम मौके मिले
  3. केएल राहुल तीनों मैच में फ्लॉप रहे

टीम इंडिया का बुरा प्रदर्शन

टीम इंडिया ने अपने इस सीरीज में वैसा प्रदर्शन नहीं किया जैसा कि उम्मीद की जा रही थी, हालांकि भारत को एक जीत हासिल हुई है, लेकिन विराट की सेना की कमजोरी साफ नजर आई. भारतीय टीम मैनेजमेंट के कुछ फैसले पूर्व क्रिकेटर्स को पसंद नहीं आ रहे हैं. बैटिंग ऑर्डर में बदलाव को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.
 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: चौथे टी-20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका

सहवाग ने उठाए सवाल

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकबज के साथ चैट शो में कहा, 'क्या किसी खिलाड़ी में दम है कि वो टीम मैनेजमेंट से सवाल पूछ सके? क्या कोई हमारी टीम में ऐसा खिलाड़ी है कि जो टीम इंडिया मैनेजमेंट से सवाल पूछ सकता हो? सवाल पूछा जाए कि केएल राहुल की 3 पारियां खराब हुईं और शिखर धवन की एक पारी खराब हुई लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. क्या शिखर पूछ सकते हैं कि मुझे आगे मौका मिलेगा भी या नहीं? क्या उनके अंदर दम है ये पूछने का?

 

 

बैटिंग पोजीशन बदलने से अजय जडेजा हैरान

अजय जडेजा ने भी टीम इंडिया के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहा, 'हार्दिक पंड्या जब खेलने आए तो आर्चर, वुड उन्हें मिलते हैं. जबकि उन्हें ऐसे वक्त पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाना चाहिए जब कमजोर गेंदबाज बॉल फेंक रहे हों. हार्दिक पंड्या सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन के खिलाफ जबरदस्त अंदाज में खेल सकते हैं.' उनके मुताबिक पंड्या को ऊपर की पोजीशन मिलनी चाहिए.

Trending news