IND vs ENG: चौथे T20 के दौरान मैदान से बाहर क्यों गए थे Virat Kohli? सामने आई वजह
Advertisement
trendingNow1869081

IND vs ENG: चौथे T20 के दौरान मैदान से बाहर क्यों गए थे Virat Kohli? सामने आई वजह

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से बाहर चले गए थे. अब इसकी वजह सामने आई है.

 

विराट कोहली (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चौथे टी-20 मैच इंटरनेशनल में टीम इंडिया (Team India) ने कांटे की टक्कर के बाद अंग्रेजों को 8 रन से शिकस्त दी. इसके साथ ही टी-20 सीरीज में मेजबानों ने 2-2 से बराबरी कर ली. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

  1. विराट कोहली ने किया खुलासा
  2. मैदान से बाहर जाने की वजह बताई
  3. एहतियातन लिया था ये फैसला

मैदान से बाहर गए थे कोहली

इंग्लैंड की पारी के 16 ओवर खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से बाहर चले गए थे, जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 4 ओवर के लिए टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी संभाली. भारतीय क्रिकेट फैंस इस बात से हैरान थे कि कोहली ने आखिर ऐसा क्यों किया.

VIRAL VIDEO

कोहली ने बताई वजह

अब विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'मैं एक बॉल के पीछे भागा, मैंने डाइव लगाई और खुद को झोक दिया तो मैं उस वक्त बेस्ट पोजिशन में नहीं था. मैं आउट फील्ड से बाहर चला गया, मैं इनर रिंग के अंदर फील्डिंग कर रहा था और तापमान काफी तेजी से गिर रहा था तो आपकी बॉडी सख्त होने लगती है.
 

यह भी पढ़ें- भारतीय वनडे टीम में चुने जाने पर इमोशनल हुआ ये क्रिकेटर, यूं किया खुशी का इजहार

 

'फिक्र की बात नहीं'

कोहली ने आगे कहा, 'इस वजह से मैंने अपने अपर क्वाड को थोड़ा बढ़ा लिया और मैं इसको चोट में बदलने नहीं देना चाहता था. कुछ भी सीरियस नहीं है. मैं कल के दिन के बाद सही हो जाऊंगा, क्योंकि हमारा मैच शाम में है. मुझे लगता है कि मैदान से वापस आना स्मार्ट फैसला रहा क्योंकि हमारा आने वाला अगला मैच काफी अहम है.'

Trending news