IND vs PAK: मैदान के बाहर फूड डिलिवरी कंपनियों में तगड़ी जंग, झगड़े में कूदे क्रिकेट फैंस
X

IND vs PAK: मैदान के बाहर फूड डिलिवरी कंपनियों में तगड़ी जंग, झगड़े में कूदे क्रिकेट फैंस

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मैच से एक दिन पहले दोनों देशों की फूड डिलिवरी कंपनियों में 'ट्विटर वॉर' देखने को मिला, जिसमें फैंस भी कूद पड़े.

IND vs PAK: मैदान के बाहर फूड डिलिवरी कंपनियों में तगड़ी जंग, झगड़े में कूदे क्रिकेट फैंस

नई दिल्ली: नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबला सिर्फ खिलाड़ियों के बीच नहीं है, बल्कि मैदान के बाहर भी जंग का महौल देखने को मिल रहा है.

फूड डिलिवरी कंपनियों में जंग

भारत की फूड डिलिवरी कंपनी 'जोमैटो' (Zomato) और दुबई बेस्ट पाकिस्तानी कंपनी 'करीम' (Careem) भी भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)  के दौरान काफी एक्टिव हो गए हैं और ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं, आइए सिलसिलेवार तरीके से जानते है की कैसे दोनों के ट्वीट जंग में बदल गए.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: इमरान खान को है 29 साल पुरानी कसक, इस खिलाड़ी के जरिए पूरा होगा अधूरा ख्वाब?

'करीम' ने दिया फ्री खाने का ऑफर

'करीम' कंपनी की पाकिस्तानी ब्रांच (Careem Pakistan) ने 23 अक्टूबर को अपने कस्टमर्स को शर्तों के साथ लुभावना ऑफर दिया, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मुफ्त खाने का मौका भी और जीतने का मौका भी, पाकिस्तान और भारत के मैच के दिन 9 बजे रात तक फूड ऑर्डर करें और अगर पाक टीम भारत के खिलाफ जीत जाती है तो हम आपका पैसा रिटर्न कर देंगे.

 

'जोमैटो' ने लिए पीसीबी के मजे

इसके बाद भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले की पूर्व संध्या पर भारत की फूड डिलिवरी कंपनी 'जोमैटो' (Zomato) ने मजे लेते हुए लिखा, 'डियर पीसीबी, अगर आप बर्गर और पिज्जा चाहते हैं, तो हमें डायरेक्ट मैसेज करें.'

 

'करीम' कंपनी को लगी मिर्ची

'जोमैटो' (Zomato) की ये बात शायद करीम पाकिस्तान (Careem Pakistan) नागवार गुजरी, इसलिए उसने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'घबराइए नहीं हम उन्हें कल (रविवार) फ्री बर्गर और पिज्जा डिलीवर करेंगे. और आपके लिए शानदार चाय है.'

 

झगड़े में कूदे इंडियन फैंस

भारतीय क्रिकेट फैंस ने इस हरकत पर करीम पाकिस्तान (Careem Pakistan) की जमकर क्लास लगाई है, एक यूजर ने कहा, पाकिस्तान की इकॉनमी को देखते हुए मैं इस बात से सहमत हूं कि तुम सिर्फ चाय ही ऑफर कर सकते हो.' आइए नजर डालते हैं कि चुनिंदा ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news