T20 World Cup: इमरान खान को है 29 साल पुरानी कसक, इस खिलाड़ी के जरिए पूरा होगा अधूरा ख्वाब?
X

T20 World Cup: इमरान खान को है 29 साल पुरानी कसक, इस खिलाड़ी के जरिए पूरा होगा अधूरा ख्वाब?

एक कप्तान के तौर पर इमरान खान (Imran Khan) पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जीत दिलाने में नाकाम रहे थे, लेकिन अब वो बाबार आजम से उम्मीद लगा रहे हैं.

T20 World Cup: इमरान खान को है 29 साल पुरानी कसक, इस खिलाड़ी के जरिए पूरा होगा अधूरा ख्वाब?

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला अब से थोड़ी देर  इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में शुरू होने वाला है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने मैच को लेकर अपना बयान दिया है.

बाबर करेंगे इमरान का ख्वाब पूरा?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और उस मुल्क के मौजूदा पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने बीते शनिवार को भरोसा जताते हुए कहा है कि बाबर आजम (Babar Azam) की टीम भारत को हरा देगी. इमरान खान (Imran Khan) खान ने जियो टीवी पर कहा, 'इस टीम के पास भारत को हराने का टैलेंट है, इंशा अल्लाह.'

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! विराट करेंगे इन प्लेयर्स को कुर्बान?

कब आएगा 'मौका मौका'?

ये बात गौर करने वाली है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप में से किसी भी टूर्नामेंट में टीम इंडिया को नहीं हराया है. वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 7 बार टकराई है जिसमें हमेशा भारत ने बाजी मारी है. टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों 5 बार आमने-सामने आई हैं, लेकिन पाकिस्तान एक भी जीतने में नाकाम रहा है.
 

इमरान की 29 साल पुरानी कसक

इमरान खान (Imran Khan) वनडे वर्ल्ड कप 1992 (World Cup 1992) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान थे, तब 4 मार्च को उनकी टीम सिडनी (Sydney) में भारत से टकराई थी. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाक टीम को 43 रन से मात दी थी जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को 'मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड' दिया गया था.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news