टी20 विश्व कप को लेकर बोले Deepak Chahar, MS Dhoni को दिया अपनी इस सफलता का श्रेय
Advertisement

टी20 विश्व कप को लेकर बोले Deepak Chahar, MS Dhoni को दिया अपनी इस सफलता का श्रेय

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की है. चाहर ने कहा है कि लक्ष्य का पीछा करने की ये कला उन्होंने धोनी से सीखी है.

(FILE PHOTO)

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में बल्ले के कमाल से भारत को जीत दिलाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. बल्ले के साथ-साथ उन्होंने अपनी बातों से भी लोगों के दिलों में जगह बना ली है. 

धोनी से सीखी है ये सलाह: चाहर

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की वजह से टीम इंडिया ने जीत हासिल की. उन्होंने मेजबान टीम के मुंह से जीत छीन ली और भारतीय टीम ने सीरीज अपने नाम की. चाहर ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन बनाए. दीपक ने कहा कि लक्ष्य का पीछा करने की ये कला उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से सीखी है.

चाहर (Deepak Chahar) ने तीसरे वनडे से पहले वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘धोनी का मुझ पर गहरा असर है. सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही नहीं बल्कि शुरू से हमने देखा है कि कैसे वह करीबी मैच जिताते थे. वह हमेशा मुझसे कहते हैं कि मैच आखिर तक ले जाना तुम्हारे हाथ में है और अगर तुम ऐसा कर सके और तुम्हारे पास ओवर हो तो मैच रोमांचक हो सकता है. तो मैं वही कर रहा था. मैच को आखिरी ओवर तक खींचना था’.

टी20 विश्व कप पर बोले चाहर

सीएसके के लिए धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेल चुके चाहर ने कहा कि वह टी20 विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं लेकिन बल्ले से खुद को साबित करने की उन्हें खुशी है.

उन्होंने कहा, ‘टी20 विश्व कप अभी काफी दूर है. मेरा लक्ष्य यही है कि जब भी मौका मिले, मैं खुद को साबित करूं. चाहे बल्ले से या गेंद से. चयन मेरे हाथ में नहीं है. मेरा काम प्रदर्शन करना है’. 

 

Trending news