IND vs SL: अब Sanjay Manjrekar ने Kuldeep Yadav पर दिया विवादित बयान! लोगों ने कहा- कमेंट्री से इसे बाहर करो
Advertisement

IND vs SL: अब Sanjay Manjrekar ने Kuldeep Yadav पर दिया विवादित बयान! लोगों ने कहा- कमेंट्री से इसे बाहर करो

IND vs SL: मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के ऊपर एक बयान दिया है. जिसपर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) एक मशहूर कमेंटेटर हैं. कई बार मांजरेकर अपने बयानों के चलते विवादों में फंस जाते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से कई बार पंगा लिया है. लेकिन अब मांजरेकर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पर अपने एक बयान को लेकर बुरे फंस गए हैं और उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

  1. संजय मांजरेकर का बड़ा बयान 
  2. कुलदीप पर कही बड़ी बात 
  3. लोगों ने किया ट्रोल 

संजय मांजरेकर ने दिया विवादित बयान 

श्रीलंका और भारत के बीच खेले गए दूसरे टी20 में श्रींलका ने 3 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच में नितीश राणा ने अपना डेब्यू किया और उन्हें डेब्यू कैप कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने दी. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'इस बात पर मुझे काफी हैरानी है कि एक खिलाड़ी जो खुद टीम इंडिया से अंदर-बाहर होता रहता है, वो किसी नए खिलाड़ी को डेब्यू कैप दे रहा है.'

लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने जैसे ही कुलदीप (Kuldeep Yadav) के बारे में ये बात कही तभी लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. लोग मांजरेकर पर जमकर गुस्सा कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर मांजरेकर को ट्रोल किया. 

 

 

 

 

 

श्रीलंका ने बराबर की सीरीज

भारत के द्वारा दिए गए 133 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को जीत सकता है लेकिन अंत में श्रीलंका ने आखिरी ओवर में बाजी मारी. श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा ने नाबाद 40 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. भारत की ओर से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा दो विकेट अपने नाम किए. 

Trending news