IND vs USA Live Streaming: फ्री में भारत-अमेरिका मैच देखने के लिए करना होगा ये काम, जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल
Advertisement
trendingNow12289318

IND vs USA Live Streaming: फ्री में भारत-अमेरिका मैच देखने के लिए करना होगा ये काम, जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

IND vs USA Live Streaming: भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना तीसरा मैच बुधवार (12 जून) को खेलेगा. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उसका मुकाबला सह-मेजबान अमेरिका से होगा.

IND vs USA Live Streaming: फ्री में भारत-अमेरिका मैच देखने के लिए करना होगा ये काम, जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

IND vs USA Live Streaming: भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना तीसरा मैच बुधवार (12 जून) को खेलेगा. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उसका मुकाबला सह-मेजबान अमेरिका से होगा. दोनों टीमें टी20 क्रिकेट में पहली बार आमने-सामने होंगी. भारत और अमेरिका का सफर इस टूर्नामेंट में अब तक शानदार रहा है. टीम इंडिया के साथ अमेरिका भी अपने दोनों मुकाबलों को जीतने में सफल रहा है.

भारत और अमेरिका ने अपने दोनों मैच जीते

अमेरिका ने टूर्नामेंट का पहला मैच खेला था. उसने ओपनिंग मुकाबले में कनाडा को शिकस्त दी थी. उसके बाद चमत्कारिक प्रदर्शन करते हुए उसने 2009 की चैंपियन टीम पाकिस्तान को परास्त कर दिया. यह मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा और अंत में उलटफेर पर समाप्त हुआ. दूसरी ओर, 2007 की चैंपियन भारत की बात करें तो उसने पहले मैच में आयरलैंड को हराया था और फिर चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को परास्त किया.

सुपर-8 पर दोनों टीमों की नजर

भारत के 2 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक हैं. वह ग्रुप ए में पहले स्थान पर काबिज है. दूसरी ओर, अमेरिकी टीम के भी 2 मुकाबलों में 2 जीत के बाद 4 पॉइंट्स हैं. वह दूसरे नंबर पर है. भारत का नेट रनरेट +1.455 और अमेरिका का +0.626 है. इस मैच को जीतने वाली टीम सुपर-8 में पहुंच जाएगी. 

लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

भारत और अमेरिका के बीच मुकाबला बुधवार (12 जून) को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा. टॉस उससे आधे घंटे पहले होगा. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट मैदान पर भारत अपने दोनों मैच जीत चुका है. इस मैदान पर अमेरिका अपना पहला मैच खेलेगा.

टीवी पर और ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं मैच?

भारत में टीवी पर मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) और डीडी स्पोर्ट्स पर होगा. आप ऑनलाइन इस मुकाबले को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप और वेबसाइट पर मैच को देख सकते हैं.

मुफ्त में कैसे देख पाएंगे मैच?

भारत और अमेरिका के बीच को आप मोबाइल और टीवी पर फ्री में देख सकते हैं. अगर मोबाइल पर फ्री में देखना है तो इसके लिए डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप का इस्तेमाल करना होगा. वहीं, डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में भारत के मैचों का लाइव टेलीकास्ट डीडी फ्री डिश यूजर्स के लिए होगा.

Trending news