IND vs WI: टीम इंडिया की हार का विलेन निकला ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से तोड़ दिया कप्तान का भरोसा
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की हार का विलेन निकला ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से तोड़ दिया कप्तान का भरोसा

Team India: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में भी हार का मुंह देखना पड़ा है. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. भारतीय टीम का एक खिलाड़ी दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में उसके लिए हार का सबसे बड़ा विलेन निकला है. खराब प्रदर्शन से इस खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान का भरोसा तोड़ दिया है.

IND vs WI: टीम इंडिया की हार का विलेन निकला ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से तोड़ दिया कप्तान का भरोसा

IND vs WI, News: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में भी हार का मुंह देखना पड़ा है. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. भारतीय टीम का एक खिलाड़ी दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में उसके लिए हार का सबसे बड़ा विलेन निकला है. खराब प्रदर्शन से इस खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान का भरोसा तोड़ दिया है.

टीम इंडिया की हार का विलेन निकला ये खिलाड़ी

टीम मैनेजमेंट और कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगभग 1 साल के बाद इस खिलाड़ी को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया था, लेकिन अहम मौके पर ये खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है. रवि बिश्नोई को लगभग 1 साल बाद टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया था, लेकिन अहम मौके पर ये खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है. रवि बिश्नोई ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच सितंबर 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ दुबई के मैदान पर खेला था.

खराब प्रदर्शन से तोड़ दिया कप्तान का भरोसा

पाकिस्तान के खिलाफ 4 सितंबर 2022 को दुबई के मैदान पर खेले गए एशिया कप टी20 के मैच के बाद से रवि बिश्नोई खराब प्रदर्शन के कारण भारत की टी20 टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन अब रवि बिश्नोई को जब वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में मौका मिला तो एक बार फिर उन्होंने निराश किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इस खराब प्रदर्शन के कारण रवि बिश्नोई को आगे टीम इंडिया के लिए मौका मिलना मुमकिन नहीं होगा. 

हार्दिक पांड्या का सबसे गलत फैसला

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 31 रन लुटा दिए. रवि बिश्नोई को इस दौरान एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ. रवि बिश्नोई को कुलदीप यादव की जगह दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. ये कप्तान हार्दिक पांड्या का सबसे गलत फैसला साबित हुआ. कुलदीप यादव एक विकेट टेकर गेंदबाज हैं. कुलदीप यादव गेंद को बहुत ही तेजी से हवा में फेंकते हैं, जिससे किसी भी बल्लेबाज को शॉट लगाने का ज्यादा समय नहीं मिलता है. अगर वह प्लेइंग इलेवन में होते तो टीम इंडिया को मैच नहीं गंवाना पड़ता. रवि बिश्नोई की जगह कुलदीप यादव टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार थे. घटिया प्रदर्शन के कारण अगले मैच में रवि बिश्नोई का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है.

Trending news