IND Vs WI: सीरीज जीतने के बाद भी खुश नहीं दिखे Rohit Sharma, टीम इंडिया में बताई ये सबसे बड़ी कमी
Advertisement
trendingNow11102036

IND Vs WI: सीरीज जीतने के बाद भी खुश नहीं दिखे Rohit Sharma, टीम इंडिया में बताई ये सबसे बड़ी कमी

India vs West Indies: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत ली है. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कई प्लेयर्स की जमकर तारीफ की. वहीं, वो एक बात से खासे नाराज दिखे. 

 

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे के बाद टी20 सीरीज भी धमाकेअंदाज में जीत ली है. कोलकाता में हुए दूसरे टी20 मैच में  टीम इंडिया ने 8 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत की यह लगातार पांचवी जीत है. वहीं, टीम इंडिया ने दूसरा टी20 मैच जीतते ही अपना 100 वां टी20 मैच जीत लिया है. मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की एक बड़ी कमजोरी बताई है. 

  1. भारतीय टीम ने जीती सीरीज 
  2. रोमांचक मैच में वेस्टइंडीज को 8 रन से हराया 
  3. इस बात से नाराज दिखे रोहित शर्मा

सीरीज जीतने के बाद इन प्लेयर्स की तारीफ 

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर की तारीफ की. वहीं, भुवनेश्वर कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि उसके पास अनुभव है और वह यॉर्कर और बाउंसर का अच्छा इस्तेमाल कर रहा था. हमें उसकी प्रतिभा पर भरोसा है. वहीं, विराट कोहली को लेकर भी रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान दिया. उस समय मुश्किल हुई लेकिन अनुभव अपनी भूमिका निभाता है. विराट की तरफ से यह एक अहम पारी रही. उन्होंने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया. 

इस वजह से नाराज दिखे रोहित शर्मा 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पंत और अय्यर के बारे में कहा कि उन्होंने गेम को शानदार तरीके से फिनिश किया. देखकर ख़ुशी होती है कि किस तरह अय्यर ने अपने खेल को निखारा है. इस तरह का प्रदर्शन देखना ख़ुशी की बात है. वह अपने स्किल को बैक करते हैं और हर कप्तान यही चाहता है. अंत में उसने एक ओवर भी डालना चाहा. इस तरह के कैरेक्टर हमें टीम में चाहिए. फील्डिंग में हम थोड़े ढीले रहे. इससे थोड़ी निराशा हुई है. अगर वे कैच हम पकड़ लेते तो गेम अलग हो सकता था.हम फिल्डिंग के मामले में मैदान पर थोड़े ढीले दिखे. 

वेस्टइंडीज टीम को लेकर दिया बड़ा बयान 

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज की टीम को लेकर कहा कि इन लोगों के खिलाफ खेलते हुए हेमशा डर रहता है. हमें पता था कि यह थोड़ा मुश्किल होगा. हम अच्छी तरह से तैयार थे. दबाव में हमने अपने प्लान को सही तरीके से लागू किया. फिल्डिंग में टीम इंडिया और अच्छा कर सकती थी.

भारत ने जीता अपना 100वां टी20 मैच 

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज आतिशी अंदाज में जीत ली है. इस मैच में भारत ने विंडीज टीम को जीतने के लिए 187 रनों का टारगेट दिया था. भारत की तरफ से सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली और ऋषभ पंत ने शानदार हाफ सेंचुरी जड़ी. उनकी बदौलत ही भारत इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर पाया. वहीं, अंत में वेंकटेश अय्यर ने तूफानी पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया. पंत ने 28 गेंदों में 51 रन बनाए उनके खतरनाक प्रदर्शन के कारण ही उन्हें मैन ऑफ मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. 

Trending news