IND vs WI: हैदराबाद में भारत की लचर फील्डिंग पर युवी बोले, क्या ज्यादा क्रिकेट है वजह
Advertisement
trendingNow1606518

IND vs WI: हैदराबाद में भारत की लचर फील्डिंग पर युवी बोले, क्या ज्यादा क्रिकेट है वजह

India vs West Indies: हैदराबाद टी20 में टीम इंडिया की फील्डिंग का स्तर खराब रहा, इस पर युवराज सिंह ने टीम इंडिया पर निशाना साधा

युवराज सिंह ने इस बात पर हैरानी जताई की टीम इंडिया की फील्डिंग की आलोचना देर से हुई.  (फोटो: IANS)

हैदराबाद: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) पहले टी-20 मैच में खराब फील्डिंग को लेकर मेजबान टीम की आलोचना की है. मैच में भारतीय फील्डरों ने काफी खराब फील्डिंग की और कई कैच छोड़े. वाशिंगटन सुंदर और रोहित शर्मा ने भी कई कैच छोड़े, जबकि कप्तान विराट कोहली ने भी कैच टपकाए.

भारतीय फील्डिंग का फायदा उठाया विंडिज खिलाड़ियों ने
वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम की खराब फील्डिंग का भरपूर फायदा उठाते हुए 20 ओवरों में 207 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. जिसमें इवान लुइस, ब्रैंडन किंग, शिमरोन हेटमायर और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने उल्लेखनीय योगदान दिया. भारत ने हालांकि इस स्कोर को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: IND vs WI जब केएल ने चहल से कहा, 'पता है कितने रन आगे हैं आप मुझसे', देखें VIDEO

युवराज ने ट्वीटर पर लिखा, "आज मैदान पर भारतीय टीम का बेहद खराब प्रदर्शन. युवा खिलाड़ियों ने काफी देर बाद रिएक्ट किया. क्या यह ज्यादा क्रिकेट का असर है??"

एक ओवर में ही गंवाए थे चार मौके
इस मैच में वेस्टइंडीज की पारी के 17वें ओवर में लगातार चार गेंदों पर कीरोन पोलार्ड के कैच छूटे. हालांकि इसमें से कुछ मौके कठिन थे, लेकिन उससे फिल्डिंग पर सवाल कम नहीं होते हैं. सबसे ज्यादा मौके जहां रोहित शर्मा ने गंवाएं. वहीं टीम के कई खिलाड़ियों के थ्रो भी सटीक नहीं थे. इनमें एक दो बार जडेजा ने भी चूक की. 

भारतीय टीम ने कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की. यह भारत द्वारा टी-20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है.
 (इनपुट आईएएनएस)

Trending news