IND vs PAK में भयंकर बवाल, पाकिस्तान बॉलर ने अभिषेक शर्मा को दिखाई उंगली फिर... VIDEO
Advertisement
trendingNow12479966

IND vs PAK में भयंकर बवाल, पाकिस्तान बॉलर ने अभिषेक शर्मा को दिखाई उंगली फिर... VIDEO

Ind vs Pak Emerging Asia Cup Match: भारत और पाकिस्तान के बीच इमर्जिंग एशिया कप 2024 में रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को तिलक वर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने 7 रन से जीत लिया. मुकाबले के दौरान भारतीय ओपनर अभिषेक शर्मा और पाकिस्तान के बॉलर सुफियान मुकीम आपस में भिड़ गए.

IND vs PAK में भयंकर बवाल, पाकिस्तान बॉलर ने अभिषेक शर्मा को दिखाई उंगली फिर... VIDEO

Abhishek-Sufiyan Viral Video: भारत ए और पाकिस्तान ए टीमों के बीच इमर्जिंग एशिया कप 2024 का चौथा मुकाबला खेला गया. अल अमरात क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए इस मुकाबले में तिलक वर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान पर भारी पड़ी. भारत ने पाकिस्तान को आखिरी गेंद तक चले इस मैच में 7 रन से शिकस्त दी और टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया. मुकाबले के दौरान भारत-पाकिस्तान के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अभिषेक से भिड़ा पाकिस्तानी बॉलर

इस मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाज अभिषेक शर्मा से पाकिस्तानी बॉलर सूफियान मुकीम भिड़ते नजर आए. दरअसल, अभिषेक ने 22 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 35 रन बनाकर खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन एक शानदार शुरुआत के बाद सातवें ओवर की पहले ही गेंद पर आउट हो गए. यह ओवर मुकीम का था. अभिषेक ने ऑफ-साइड पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन कासिम अकरम ने शानदार डाइविंग कैच लपका, जिससे पाकिस्तान को अपना पहला विकेट मिला. 

वीडियो हुआ वायरल

अभिषेक शर्मा को आउट करने के बाद मुकीम ने उनकी तरह उंगली दिखाते हुए चुप रहने का इशारा किया और फिर अभिषेक को बाहर जाने के लिए कहा. अभिषेक ने पलटकर कुछ बोला और पाकिस्तान गेंदबाज की ओर बढ़ने लगे. हालांकि, इस बीच मैदानी अंपायर चमारा डी जोयसा और राहुल अशर को बीच में आना पड़ा, जिससे मामला शांत हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारत ने दर्ज की जीत

अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और कप्तान तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी से भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 183/8 का स्कोर बोर्ड पर लगाया. टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाज आखिरी गेंद तक खेले लेकिन 176 रन तक ही पहुंच पाए. पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 17 रन की दरकार थी, लेकिन तेज गेंदबाज अंशुल कंबोज यह रन डिफेंड करने में कामयाब रहे. उन्हें शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अंशुल ने मैच में सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए.

Trending news