IND vs AUS: आज इस फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की Playing 11 से बाहर होना तय, खुद निकालेंगे कप्तान रोहित!
Advertisement

IND vs AUS: आज इस फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की Playing 11 से बाहर होना तय, खुद निकालेंगे कप्तान रोहित!

India vs Australia 3rd T20: आज तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से जरूर बाहर कर देंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज शाम 7:00 बजे से तीन मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, जो भी ये मैच जीतेगा टी20 सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. 

IND vs AUS: आज इस फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की Playing 11 से बाहर होना तय, खुद निकालेंगे कप्तान रोहित!

Team India: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाना तय है. इस खिलाड़ी ने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ते हुए मौकों की लगातार बर्बादी की है, जिसकी सजा इस खिलाड़ी को आज मिलने जा रही है. इस खिलाड़ी को ज्यादातर क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं. आज तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से जरूर बाहर कर देंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज शाम 7:00 बजे से तीन मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, जो भी ये मैच जीतेगा टी20 सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. 

आज इस फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की Playing 11 से बाहर होना तय

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को हैदराबाद में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से हर हाल में बाहर कर देंगे. सीरीज के इस निर्णायक मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा कोई चांस नहीं लेना चाहेंगे और हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मौका देंगे.

इस खिलाड़ी को खुद निकालेंगे कप्तान रोहित!

हर्षल पटेल की फॉर्म बेहद खराब है. हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बेहद घटिया प्रदर्शन किया था. नागपुर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में हर्षल पटेल ने 2 ओवरों की गेंदबाजी में 32 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी हर्षल पटेल की बुरी हालत थी. हर्षल पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 49 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था. हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही कोई रफ्तार. हर्षल पटेल अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं.

ये खतरनाक खिलाड़ी अचानक Playing 11 में मारेगा एंट्री 

तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा हर्षल पटेल की जगह तेज गेंदबाज दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 21 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 15 और 26 विकेट झटके हैं. दीपक चाहर पॉवरप्ले में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल , विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, आर अश्विन, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह.

Trending news