IND vs BAN: दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया ने बांग्लादेश के आगे टेके घुटने, सीरीज भी गंवाई
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया ने बांग्लादेश के आगे टेके घुटने, सीरीज भी गंवाई

India vs Bangladesh, 2nd ODI: टीम इंडिया ने मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी बांग्लादेश की टीम के आगे घुटने टेक दिए हैं. दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 5 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है, जबकि एक मैच खेला जाना अभी भी बाकी है. 

IND vs BAN: दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया ने बांग्लादेश के आगे टेके घुटने, सीरीज भी गंवाई

India vs Bangladesh: टीम इंडिया ने मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी बांग्लादेश की टीम के आगे घुटने टेक दिए हैं. दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 5 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है, जबकि एक मैच खेला जाना अभी भी बाकी है. दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को गेंदबाजी की जिम्मेदारी सौंपी.

दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया ने बांग्लादेश के आगे टेके घुटने

बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 271 रन बनाए और भारत के सामने जीत के लिए 272 रनों का टारगेट रखा. जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 266 रन ही बना पाई. इसी के साथ ही बांग्लादेश ने मैच और सीरीज दोनों ही जीत लीं. तीसरा वनडे मैच 10 दिसंबर को चटगांव में खेला जाएगा. मेहदी हसन मिराज (100 नाबाद) और महमूदुल्लाह (77) की 165 गेंदों में 148 रनों की शानदार साझेदारी की बदौलत बांग्लादेश ने भारत को 272 रनों का लक्ष्य दिया.

गेंदबाजों ने किया निराश

बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 271 रन बनाए. भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट झटके. मेहदी हसन मिराज और महमूदुल्लाह (77) ने 165 गेंदों में 148 रनों की शानदार साझेदारी को उमरान मलिक ने तोड़ा, जब महमूदुल्लाह को राहुल के हाथों कैच आउट कराया. बांग्लादेश को 46.1 ओवर में 217 पर सातवां झटका लगा.

मेहदी हसन भारी पड़े

आखिरी के कुछ ओवर में मेहदी और नसुम अहमद ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. मेहदी ने 83 गेंदों में अपना पहला शतक पूरा किया. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाए. मेहदी आठ चौके और चार छक्कों की मदद से 83 गेंदों में 100 रन और अहमद ने दो चौके और एक छक्के की मदद से 11 गेंदों में 18 रन बनाकर नाबाद रहे. 

(Content Credit - IANS)

Trending news