IND vs BAN: 3rd ODI मैच में दीपक चाहर की जगह खेलेगा ये प्लेयर? पहले भी कर चुका विरोधियों को पस्त
Advertisement
trendingNow11478995

IND vs BAN: 3rd ODI मैच में दीपक चाहर की जगह खेलेगा ये प्लेयर? पहले भी कर चुका विरोधियों को पस्त

India vs Bangaldesh: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही है. तीसरा वनडे मैच आज (10 दिसंबर को) खेला जाएगा. इस मैच में कप्तान केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में एक स्टार प्लेयर को मौका दे सकते हैं. 

Twitter

India vs Bangladesh 3rd ODI: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही है. टीम इंडिया को दूसरे वनडे मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. तीसरा वनडे मैच आज (10 दिसंबर को) खेला जाएगा. लेकिन चोटिल होने की वजह से इस मैच से नियमित कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप सेन और दीपक चाहर बाहर हो चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में दीपक चाहर की जगह एक स्टार प्लेयर को मौका दे सकते हैं. 

इस प्लेयर को मिल सकता है मौका 

तीसरे वनडे मैच में शाहबाज अहमद को मौका मिल सकता है. वह कालिताना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में 10 ओवर में 39 रन दिए थे और काफी किफायती रहे थे, लेकिन वह कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाए. उन्होंने भारत के लिए अभी तक 3 वनडे मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

शाहबाज अहमद ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था. उन्होंने छह मैचों में 51.2 ओवर में 4.87 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए हैं. उन्होंने बल्ले से निचले क्रम में दो अर्धशतक भी लगाए हैं. 

RCB के लिए बने हीरो 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है.

टीम इंडिया के लिए मैच जीतना बहुत ही जरूरी 

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज टीम इंडिया पहले ही गंवा चुकी है. ऐसे में क्लीन स्वीप से बचने के लिए भारतीय प्लेयर्स को अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाया. बांग्लादेश आज तक वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया का क्लीन स्वीप नहीं कर पाया है. मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news