IND vs BAN : तीसरे दिन भी टूटेगा भारतीय फैंस का दिल! कानपुर से आ गया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12450733

IND vs BAN : तीसरे दिन भी टूटेगा भारतीय फैंस का दिल! कानपुर से आ गया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट

Kanpur Weather Forecast 3rd Day: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट मैच में बारिश अब तक विलेन बनी हुई है. पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का खेल ही हो सका, जबकि दूसरे दिन तो एक भी गेंद ही नहीं फेंकी जा सकी. ऐसे में बड़ा सवाल है कि इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन मौसम कैसा रहने वाला है?

IND vs BAN : तीसरे दिन भी टूटेगा भारतीय फैंस का दिल! कानपुर से आ गया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट

IND vs BAN Kanpur Test Day 3 Rain Prediction: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट मैच में बारिश अब तक विलेन बनी हुई है. पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का खेल ही हो सका जबकि दूसरे दिन तो एक भी गेंद ही नहीं फेंकी जा सकी. ऐसे में फैंस के मन में बड़ा सवाल है कि क्या तीसरे दिन का खेक भी बारिश की भेंट ही चढ़ जाएगा. हम लेकर आए हैं कानपुर के तीसरे दिन का वेदर अपडेट लेकर. तीसरे दिन का खेल पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ेगा या हल्का-फुल्का खलल पड़ेगा या फिर बारिश का कोई नामो-निशान नहीं रहेगा. आइए जानते हैं कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन का वेदर अपडेट...

पहले दिन ही हो सका कुछ ओवर्स का खेल

इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले दिन टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी. बारिश के चलते खेल एक घंटे देरी से शुरू हुआ था. पहले सेशन का खेल पूरा हुआ, लेकिन दूसरे सेशन में 9 ओवर के बाद ही बारिश ने दस्तक दे दी और दिन का खेल रद्द करना पड़ा. बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए थे. दूसरे दिन का खेल पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया.

ये भी पढ़ें : अजूबा: T20 में नया महारिकॉर्ड बना इस खूंखार बल्लेबाज ने विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

दूसरे दिन नहीं फेंकी गई एक भी गेंद

दूसरे दिन का खेल लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बगैर रद्द कर दिया गया. सुबह हल्की बूंदाबांदी के बाद तेज बारिश शुरू हो गई जिससे ग्रीन पार्क स्टेडियम पर दूसरे दिन कोई खेल नहीं हो सका. मैदानकर्मियों ने 11.15 के आसपास बारिश रूकने पर तीन सुपर सोपर्स लगाये. रोशनी भी साफ नहीं थी लिहाजा सवा दो बजे आधिकारिक तौर पर खेल रद्द करना पड़ा. सभी की नजरें अब तीसरे दिन के खेल पर टिकी हैं.

ये भी पढ़ें : श्रीलंका ने मचाई वर्ल्ड क्रिकेट में सनसनी, 514 रन की लीड लेकर बनाया महारिकॉर्ड

क्या हो पाएगा तीसरे दिन का खेल?

रविवार यानी तीसरे दिन भी कानपुर में बादल छाए रहने और अच्छी खासी बारिश होने की संभावना है. Weather.com के अनुसार, रविवार को कानपुर में बारिश होने की 61 प्रतिशत संभावना है. साथ ही बूंदाबांदी का पूर्वानुमान भी है. जहां तक हर घंटे के पूर्वानुमान का सवाल है. शनिवार शाम से लेकर रविवार सुबह तक कानपुर में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. रविवार सुबह के पूर्वानुमान के अनुसार सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच बारिश हो सकती है, जिसके बाद आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है. तीसरे दिन का मौसम पूर्वानुमान को डराने वाला है. हालांकि, फैंस और खिलाड़ियों को उम्मीद होगी कि वह खेल का लुत्फ उठा सकें.

Trending news