IND vs IRE: चंद घंटों में शुरू होगा पहला टी20 मैच, Playing 11 से OUT हो सकते हैं ये 2 खिलाड़ी
Advertisement

IND vs IRE: चंद घंटों में शुरू होगा पहला टी20 मैच, Playing 11 से OUT हो सकते हैं ये 2 खिलाड़ी

India vs Ireland: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है.

IND vs IRE: चंद घंटों में शुरू होगा पहला टी20 मैच, Playing 11 से OUT हो सकते हैं ये 2 खिलाड़ी

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से 2 खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है. आइए एक नजर डालते हैं इन 2 खिलाड़ियों पर:

1. ओपनिंग जोड़ी

खराब फॉर्म में चल रहे ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है. वेंकटेश अय्यर और ईशान किशन की जोड़ी टीम इंडिया के लिए पहले टी20 मैच में ओपनिंग करने उतर सकती है.

2. मिडिल और लोअर ऑर्डर 

तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है. नंबर 4 पर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पांड्या के उतरने की संभावना है. फिनिशर दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. वहीं, इसके बाद नंबर 7 पर अक्षर पटेल खेलेंगे.

3. स्पिन गेंदबाज

युजवेंद्र चहल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं. रवि बिश्नोई को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा.

4. तेज गेंदबाज 

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान की छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है. इस मैच में हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए संभावित Playing 11:

वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार.

Trending news