IND vs NZ: तीसरे टी20 में टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार बनेगा ये खिलाड़ी! भारत को जिता देगा सीरीज
Advertisement
trendingNow11452209

IND vs NZ: तीसरे टी20 में टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार बनेगा ये खिलाड़ी! भारत को जिता देगा सीरीज

India vs New Zealand, 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज दोपहर 12:00 बजे से नेपियर में खेला जाएगा. नेपियर में जो भी टीम ये टी20 मुकाबला जीतेगी सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार साबित होगा. 

Team India

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज दोपहर 12:00 बजे से नेपियर में खेला जाएगा. नेपियर में जो भी टीम ये टी20 मुकाबला जीतेगी सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार साबित होगा. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर ही भारत को मैच और सीरीज दोनों जिता देगा. 

टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार बनेगा ये खिलाड़ी!

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में ऑलराउंडर दीपक हुड्डा टीम इंडिया के सबसे घातक हथियार साबित होंगे. दीपक हुड्डा में इतनी क्षमता है कि वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से मैच का रुख पलट सकते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी में कहर मचाते हुए 4 विकेट चटकाए थे और भारत को 65 रनों से मैच जिताने में बड़ा रोल निभाया था. 

भारत को जिता देगा सीरीज

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. इसके बाद दूसरे टी20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली. तीसरा टी20 मैच नेपियर में है और भारत इस मैच को जीतकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर सकता है. दीपक हुड्डा ऑफ स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. दूसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके थे और इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 3.50 का रहा था.

गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने का दम

दीपक हुड्डा अगर नेपियर में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भी वैसी ही घातक गेंदबाजी करते हैं, तो वह भारत को ये टी20 सीरीज जिताने में बड़ा रोल निभाएंगे. दीपक हुड्डा मिडिल ऑर्डर में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं और उनसे फैंस को तीसरे टी20 मैच में तूफानी पारी की उम्मीद होगी. दीपक हुड्डा जब क्रीज पर कदम रखते हैं, तो वह अपनी आतिशी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने का दम रखते हैं.

Trending news