IND vs PAK: टीम इंडिया के ये 2 खिलाड़ी आज साबित होंगे मैच विनर, पाकिस्तान को करेंगे तहस-नहस!
Advertisement
trendingNow11335273

IND vs PAK: टीम इंडिया के ये 2 खिलाड़ी आज साबित होंगे मैच विनर, पाकिस्तान को करेंगे तहस-नहस!

India vs Pakistan: पूरी दुनिया एक बार फिर इन दो देशों के बीच महामुकाबले का इंतजार कर रही थी. आइए एक नजर डालते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में टीम इंडिया के कौन से 2 खिलाड़ी मैच विनर साबित होंगे.

Team India

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच आज शाम 7:30 बजे से एशिया कप 2022 के सुपर-4 स्टेज में महामुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि 28 अगस्त को खेले गए एशिया कप 2022 के ग्रुप A मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से पीटा था, जिसके बाद पूरी दुनिया एक बार फिर इन दो देशों के बीच महामुकाबले का इंतजार कर रही थी. आइए एक नजर डालते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में टीम इंडिया के कौन से 2 खिलाड़ी मैच विनर साबित होंगे.

1. सूर्यकुमार यादव

पाकिस्तान के खिलाफ आज महामुकाबले में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. सूर्यकुमार यादव का पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर खेलना तय माना जा रहा है. सूर्यकुमार यादव को मौजूदा समय में दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जा रहा है. सूर्यकुमार यादव ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ बुधवार को एशिया कप 2022 के मुकाबले में बल्ले से ऐसा कत्लेआम मचाया जिसे देख पूरी दुनिया कांप गई होगी. सूर्यकुमार यादव ने अपनी कातिलाना बल्लेबाजी से हॉन्ग कॉन्ग के गेंदबाजों को धो डाला. सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव की इस पारी में 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. बल्लेबाजी के दौरान सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट 261.54 का रहा है. 

2. हार्दिक पांड्या

गेंद और बल्ले से तहलका मचाने के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ आज के महामुकाबले में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में हार्दिक पांड्या का नंबर 5 पर उतरना तय माना जा रहा है. हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेले गए एशिया कप 2022 के महामुकाबले में हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए थे. हार्दिक पांड्या को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. फैंस को हार्दिक पांड्या से एक बार फिर उसी धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news