World Cup 2023: 'कोलकाता में IND-PAK सेमीफाइनल', वर्ल्ड कप के बीच इस दिग्गज के ट्वीट ने मचाई खलबली
Advertisement
trendingNow11941005

World Cup 2023: 'कोलकाता में IND-PAK सेमीफाइनल', वर्ल्ड कप के बीच इस दिग्गज के ट्वीट ने मचाई खलबली

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में भारत का सफर बेहद ही शानदार रहा है. टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है वहीं, पाकिस्तान की हालत खस्ता है. हालांकि, टीम टॉप-4 की रेस में बरकरार है इस बीच एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है. 

World Cup 2023: 'कोलकाता में IND-PAK सेमीफाइनल', वर्ल्ड कप के बीच इस दिग्गज के ट्वीट ने मचाई खलबली

Michael Vaughan tweet: वर्ल्ड कप 2023 में भारत का सफर बेहद ही शानदार रहा है. टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है. वहीं, पाकिस्तान की हालत खस्ता है. हालांकि, टीम टॉप-4 की रेस में बरकरार है, लेकिन टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बचे हुए सारे मैच अपने नाम करने होंगे और बाकी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहने पड़ेगा. इस बीच एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है. इस दिग्गज क्रिकेट ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर ट्वीट किया है.

इस दिग्गज ने किया ट्वीट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने ट्वीट भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर ट्वीट किया है. साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच के बाद वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंडिया vs पाकिस्तान सेमीफइनल कोलकाता में.' उनके इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स का रहे हैं. कोई लिख रहा है कि 'हां ऐसा ही होना चाहिए' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर ऐसा हुआ तो वर्ल्ड कप 2023 का मजा दोगुना हो जाएगा.'

अख्तर ने किया रीट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने माइकल वॉन के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए जवाब दिया है. बता दें कि वर्ल्ड कप में शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह भारत-पाकिस्तान या अन्य देशों के मैचों में भी ट्वीट कर अपनी राय रखते हैं. शोएब ने माइकल वॉन के ट्वीट कर लिखा, 'यह चीजें हमें पहले भी खराब कर चुकी हैं.'

पाकिस्तान को लगाना होगा पूरा जोर

पाकिस्तान की टीम 7 मैचों में 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है. अगर टीम को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो खिलाड़ियों को पूरा जोर लगाना होगा. टीम के पास यहां से हारने की कोई भी गुंजाइश बाकी नहीं है. एक हर पाकिस्तान को बाहर का रास्ता दिखा सकती है. अपने पिछले मैच में टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए बांग्लादेश पर 7 विकेट से जीत दर्ज की थी.

Trending news