IND vs PAK: भारत की जीत से भड़के शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर के लिए कही चुभने वाली बात
Advertisement

IND vs PAK: भारत की जीत से भड़के शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर के लिए कही चुभने वाली बात

Shahid Afridi On Gautam Gambhir: भारत ने एशिया कप में पाकिस्तान को शानदार तरीके से 5 विकेट से हरा दिया. भारत के मैच जीतते ही पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के लिए चुभने वाली बात कही है. 

Twitter

Shahid Afridi On Gautam Gambhir: भारतीय टीम ने पाकिस्तान टीम को धमाकेदार अंदाज में 5 विकेट से शिकस्त दी. आखिरी ओवर तक दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाले मैच में भारत ने हार्दिक पांड्या के दम पर जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही भारत ने पिछले साल मिली टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला भी ले लिया. अब भारत के जीतते ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के लिए गुस्से में बड़ी बात कही है. 

शाहिद अफरीदी ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर मैदान के अंदर और बाहर एक-दूसरे पर तंज कसते हुए देखे जाते हैं. अब एक टीवी कार्यक्रम में बोलते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरी किसी भारतीय खिलाड़ी से लड़ाई हुई है. जी हां, सोशल मीडिया पर कभी-कभी गौतम गंभीर के साथ कुछ बहस भी हो जाती है. मुझे लगता है कि गौतम एक ऐसा चरित्र है जिसे भारतीय टीम में भी कोई पसंद नहीं करता है. इसके बाद सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी को ट्रोल करने लगे हैं. 

टीम इंडिया के रहे स्टार बल्लेबाज 

गौतम गंभीर अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने दम भारतीय टीम को 2007 का टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप दिलाया. उन्होंने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला. गंभीर हमेशा टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस रहे हैं. गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट मैच, 147 वनडे मैच और 37 टी20 मैच खेले हैं. 

Pakistan को चटाई धूल 

एशिया कप के मैच में भारत की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. पाकिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 148 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारत ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम इंडिया की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट, हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट चटकाए. वहीं, अर्शदीप सिंह को 2 विकेट मिले और एक विकेट आवेश खान के खाते में गया. भारत की तरफ से विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारी खेली. अंत में हार्दिक पांड्या ने भारत को छ्क्का लगाकर जीत दिलाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news