IND vs SA: KL Rahul ने नहीं दिया अपने खास प्लेयर को मौका, Rohit Sharma आते ही देंगे टीम इंडिया में जगह!
Advertisement
trendingNow11209087

IND vs SA: KL Rahul ने नहीं दिया अपने खास प्लेयर को मौका, Rohit Sharma आते ही देंगे टीम इंडिया में जगह!

India vs South Africa Ayush Badoni: सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले एक प्लेयर को जगह नहीं दी है. ये प्लेयर केएल राहुल का खास माना जाता है. 

File Photo

India vs South Africa Ayush Badoni: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कई स्टार क्रिकेटर्स को मौका मिला है, लेकिन सेलेक्टर्स ने एक प्लेयर को नजरअंदाज किया है. रोहित शर्मा कप्तान के तौर पर वापस आते ही इस प्लेयर को मौका दे सकते हैं. 

इस प्लेयर को नहीं दिया मौका 

आईपीएल 2022 में आयुष बदोनी ने लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया. आयुष बदोनी ने आईपीएल 2022 के 13 मैचों में 161 रन बनाए. इसके साथ आयुष ने गेंदबाजी में भी अपने जौहर दिखाते हुए 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने लखनऊ टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली. आईपीएल के दौरान कप्तान केएल राहुल ने आयुष की तारीफ भी की थी. फिर भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ आयुष को मौका नहीं मिला है. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

19 साल के आयुष बदोनी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीदा. आयुष ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. आयुष ने मिडिल ऑर्डर में उतकर लखनऊ टीम के लिए कई अहम पारियां खेली. क्रिकेट के कई दिग्गज ये मानते हैं कि अगर आयुष को टीम इंडिया में मौका मिलता है, तो वह लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं. 

बनते मिडिल ऑर्डर की रीढ़ 

जब से सुरेश रैना, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों ने टीम इंडिया से संन्यास लिया है. तभी से टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर के लिए स्थाई बल्लेबाज तलाश नहीं कर पाई है. अगर आयुष को मौका मिलता, तो वह मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया की रीढ़ साबित हो सकते थे. आयुष के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी क्रम के खिलाफ रन बना सकते हैं. 

घर में नहीं जीती सीरीज 

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में आज तक एक भी सीरीज नहीं जीती है. ऐसे में केएल राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया इतिहास बदलने उतरेगी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कई दिग्गज प्लेयर्स को आराम दिया गया है. ऐसे में टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों पर मैच जिताने की अहम जिम्मेदारी होगी. 

Trending news