IND vs SL: दिल में पैदा कर देंगे दहशत! पहले टी20 में श्रीलंका के लिए काल बनेंगे टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow12353905

IND vs SL: दिल में पैदा कर देंगे दहशत! पहले टी20 में श्रीलंका के लिए काल बनेंगे टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी

India vs Sri Lanka 1st T20I​: टीम इंडिया के तीन क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जो पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंकाई टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं. भारत के ये 3 धाकड़ खिलाड़ी इतने खतरनाक हैं कि वह श्रीलंकाई टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ा देंगे. 

IND vs SL: दिल में पैदा कर देंगे दहशत! पहले टी20 में श्रीलंका के लिए काल बनेंगे टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी

IND vs SL 1st T20I: टीम इंडिया के तीन क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जो पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंकाई टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं. भारत के ये 3 धाकड़ खिलाड़ी इतने खतरनाक हैं कि वह श्रीलंकाई टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ा देंगे. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल शाम 7:00 बजे से पल्लेकेले में खेला जाएगा. ये तीनों खिलाड़ी भारत को अकेले दम पर मैच और सीरीज जिताने का दम रखते हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन 3 खिलाड़ियों पर:   

1. यशस्वी जायसवाल

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में ओपनर यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. यशस्वी जायसवाल अपनी आक्रामक बलबाजी से श्रीलंकाई टीम को तहस-नहस करके रख सकते हैं. यशस्वी जायसवाल जब सेट हो जाएं तो किसी भी टीम के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाकर रख देते हैं. यशस्वी जायसवाल पहली ही गेंद से अटैक करने के लिए जाने जाते हैं. यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए 20 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 37.82 की औसत और 162.78 की स्ट्राइक रेट से 643 रन कूटे हैं, जिसमें 72 चौके और 34 छक्के शामिल रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. 

2. हार्दिक पांड्या 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. इस टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. हार्दिक पांड्या लगातार 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने का टैलेंट रखते हैं. साथ ही हार्दिक पांड्या नंबर-5 के बहुत विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. फील्डिंग में भी हार्दिक पांड्या तेज तर्रार रन आउट करने और मुश्किल कैच पकड़ने में माहिर हैं. हार्दिक पांड्या भारत के लिए 100 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. हार्दिक पांड्या ने 100 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1492 रन बनाए हैं, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. हार्दिक पांड्या ने इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 84 विकेट झटके हैं.  

3. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव अब भारत के नए टी20 कप्तान हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से सूर्यकुमार यादव के कप्तानी करियर की शुरुआत होगी. सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों की बारिश कर गदर मचाते हैं. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. सूर्यकुमार यादव भारत के लिए 68 टी20 मैचों में 43.33 की औसत से 2340 रन बना चुके हैं. सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 4 शतक और 19 अर्धशतक जमाए हैं. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव इतने खतरनाक हैं कि वह श्रीलंकाई टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ा देंगे. 

Trending news